Sushant Singh Rajput Case: यूरोप ट्रिप से लेकर ड्रग्स से जुड़े सवाल तक, CBI ने रिया चक्रवर्ती से पूछे ऐसे सवाल

Rhea Chakraborty CBI Probe: सुशांत सिंह राजपूत मौत मामले में सीबीआई ने आज मुख्य आरोपी रिया चक्रवर्ती से पूछताछ की। इस दौरान सीबीआई ने रिया से किस तरह के सवाल पूछे जानिए यहां-

CBI Investigate rhea
सीबीआई ने रिया से पूछे ये सवाल  |  तस्वीर साभार: ANI

मुंबई : अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले में पूछताछ के लिए तलब किए जाने के बाद उनकी प्रेमिका रिया चक्रवर्ती शुक्रवार को केंद्रीय जांच ब्यूरो (सीबीआई) के सामने पेश हुई। रिया यहां डीआरडीओ के गेस्टहाउस पहुंची, जहां सीबीआई की विशेष जांच टीम ने उनसे पूछताछ की। 6 अगस्त को संघीय एजेंसी द्वारा मामले की जांच की कमान अपने हाथ में लेने के बाद यह पहली बार है कि रिया से एजेंसी ने पूछताछ की।

सीबीआई ने रिया से उनके यूरोप ट्रिप से लेकर सुशांत को कथित तौर पर ड्रग दिए जाने के से जुड़े सवाल भी किए। इसके अलावा सीबीआई ने अन्य कई सवाल भी रिया से किए। यहां हम आपको बता रहे हैं उन्हीं सवालों की लिस्ट जो सीबीआई ने रिया से किए।

Rhea Chakraborty CBI Probe Todaay: सीबीआई ने रिया से पूछा-

आपने सुशांत के घर से स्टाफ को क्यों हटवाया?
सुशांत की मौत के बाद भी आप पिठानी और मिरांडा के साथ संपर्क में हैं?
यूरोप ट्रिप के दौरान क्या हुआ था?
आपने सुशांत को कोई मेडिसिन दी थी?

आपको बता दें कि रिया के अलावा उनके भाई शोविक, सुशांत के फ्लैटमेट सिद्धार्थ पिठानी, हाउस मैनेजर सैमुअल मिरांडा, निजी कर्मचारी नीरज सिंह से भी पूछताछ की जा रही है।

CBI के अलावा ED और NCB भी कर रही मामले की जांच

सीबीआई सुशांत से उनके रिश्ते के बारे में, पिछले साल यूरोप यात्रा के दौरान अभिनेता का व्यवहार कैसा था, कथित ड्रग एंगल और अभिनेता के खाते से वित्तीय लेनदेन के मामले में पूछताछ कर रही है।

सीबीआई के अलावा, प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) और नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) भी मामले में विभिन्न पहलूओं की जांच कर रहे हैं। ईडी ने 31 जुलाई को रिया और अन्य के खिलाफ मनी लॉन्ड्रिंग का मामला दर्ज किया था, जबकि एनसीबी ने वित्तीय जांच एजेंसी के अनुरोध पर बुधवार को मामला दर्ज किया।

Times Now Navbharat पर पढ़ें India News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर