सुशांत सिंह को न्याय दिलाने के लिए 'ग्लोबल प्रेयर फॉर सुशांत', बहन श्वेता ने इंस्टाग्राम पर छेड़ी मुहिम

Sushant Singh Rajput sister Shweta Singh: अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की बहन श्वेता सिंह कीर्ति ने अपने भाई को न्याय दिलाने के लिए इंस्टाग्राम पर एक मुहिम की शुरुआत की है।

Sushant Singh Rajput sister Shweta Singh emotional Justice appeal on Instagram
सुशांत सिंह को न्याय दिलाने के लिए 'ग्लोबल प्रेयर फॉर सुशांत'।  |  तस्वीर साभार: PTI
मुख्य बातें
  • रिया चक्रवर्ती ने पटना पुलिस में दर्ज केस को मुंबई ट्रांसफर करने की मांग की है
  • रिया की अर्जी पर सुप्रीम कोर्ट में चल रही है सुनवाई, ईडी भी कर रहा मामले की जांच
  • सीबीआई जांच पर सभी पक्षों ने सुप्रीम कोर्ट में रखी हैं अपनी-अपनी दलीलें

नई दिल्ली : अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की बहन श्वेता सिंह कीर्ति ने अपने भाई को न्याय दिलाने के लिए लोगों से अपील की है। श्वेता ने सुशांत को न्याय दिलाने के लिए 'ग्लोबल प्रेयर फॉर सुशांत' के जरिए लोगों का समर्थन जुटाती हैं। इसके लिए श्वेता ने लोगों से इस आयोजन में शरीक होने और अपना समर्थन जाहिर करने की अपील की है। अभिनेता की बहन का कहना है कि सुशांत की मौत के आज दो महीने पूरे हो गए हैं लेकिन हम आज भी मौत के पीछे की सच्चाई जान नहीं पाए हैं। हम नहीं जानते कि उस दिन आखिर उनके साथ क्या हुआ। सृष्टि ने अपने इंस्टग्राम पोस्ट पर 'ग्लोबल प्रेयर फॉर सुशांत' के बारे में जानकारी दी है। उन्होंने कहा है कि 15 अगस्त के दिन सुबह 10 बजे सभी लोग एक मिनट का मौन रखकर सुशांत को न्याय दिलाने के इस अभियान को आगे बढ़ाएं। 

श्वेता सिंह ने गुरुवार को भी अपने भाई को न्याय दिलाने की अपील की। श्वेता ने गुरुवार को अपने भाई की मौत की जांच केंद्रीय जांच ब्यूरो (सीबीआई) से कराने की मांग की है। उन्होंने गुरुवार को एक प्लेकॉर्ड के साथ अपनी एक तस्वीर पोस्ट की। इस प्लेकॉर्ड पर लिखा था, 'मैं सुशांत सिंह राजपूत की बहन हूं और मैं सुशांत सिंह राजपूत की मौत मामले की जांच सीबीआई से कराने की मांग करती हूं।'

गुरुवार को भी श्वेता ने अपील की 
अपने इंस्टाग्राम पोस्ट पर श्वेता ने लिखा, 'सच्चाई सामने लाने की जरूरत है ताकि परिवार को थोड़ी राहत मिले। यह समय सच्चाई सामने लाने और इंसाफ देने का है। हमारे परिवार की मदद करें। सभी लोग यह जानना चाहते हैं कि सुशांत के साथ क्या हुआ। अगर ऐसा नहीं हुआ तो तो हम पूरे जीवन शांति से नहीं रह पाएंगे।'

सुशांत के पिता ने रिया चक्रवर्ती पर लगाया है आरोप
बता दें कि सुशांत सिंह के पिता कृष्ण कुमार सिंह ने रिया चक्रवर्ती पर अपने बेटे को आत्महत्या के लिए उकसाने का आरोप लगाया है। उन्होंने रिया के खिलाफ पटना पुलिस में केस दर्ज कराया है। जबिक सुशांत की गर्लफ्रेंड रिया ने इस केस को पटना से मुंबई पुलिस के पास ट्रांसफर करने की मांग की है। इस केस को पटना से मुंबई स्थानांतरित कराने के लिए रिया ने सुप्रीम कोर्ट में अर्जी लगाई है जिस पर शीर्ष अदालत में सुनवाई चल रही है। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें India News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर