तेलांगना में इमामों और मुअज्जिनों को हर महीने मिल रही है 5,000 रुपये तनख्वाह, हजारों को मिल रहा है लाभ

तेलंगाना सरकार राज्य के इमामों और मुअज्जिनों को हर महीने 5,000 रुपये मानदेय के रूप में दे रही है। राज्य के इमामों ने राज्य सरकार को इसके लिए धन्यवाद दिया है।

Telangana government gives Rs 5,000 for honorarium for Imams, Muezzins in the state
राज्य के इमामों ने सीएम केसीआर को कहा शुक्रिया  |  तस्वीर साभार: ANI
मुख्य बातें
  • तेलांगना में इमामों और मुअज्जिनों को हर महीने 5,000 रुपये मानदेय
  • राज्य के इमामों ने सीएम केसीआर को कहा शुक्रिया
  • केसीआर सरकार पर लगते हैं तुष्टिकरण के आरोप

हैदराबाद: तेलंगाना सरकार राज्य के इमामों और मुअज्जिनों के लिए हर महीने 5,000 रुपये मानदेय के रूप में देती है, इस सरकारी योजना से हजारों इमाम और मुअज्जिन लाभान्वित हो रहे हैं। तेलंगाना वफ़क बोर्ड के माध्यम से राज्य की सभी मस्जिदों में राशि वितरित की जाएगी। बीजेपी तेलांगना सरकार पर लगातार तुष्टिकरण का आरोप लगाती रही है। 

इमामों ने दिया राज्य सरकार को धन्यवाद

एएनआई से बात करते हुए, हफीज मोहम्मद अब्दुल्ला, एक इमाम ने कहा, 'मैं पिछले 8 से 10 वर्षों से जामा मस्जिद, मोहम्मद लेन में इमाम हूं, मैं केसीआर सर को 5,000 रुपये का मासिक वेतन देने के लिए धन्यवाद देता हूं, आशा है कि यह लंबे समय तक जारी रहेगा।' उन्होंने आगे कहा, 'मैं ओवैसी सर और स्थानीय विधायक को भी धन्यवाद देता हूं। आप हमें जो भी राशि दे रहे हैं वह एक अनोखी सरकार है, लेकिन केसीआर सर कर रहे हैं। मैं अल्लाह से प्रार्थना करता हूं कि वह उन्हें अच्छे स्वास्थ्य बरकत दे।'

नवविवाहित हिंदू युवक ने मस्जिद में दी इफ्तार पार्टी, कई मुस्लिम दोस्त नहीं हो सके थे शादी में शामिल

एक अन्य इमाम, मोहम्मद सलाउद्दीन आजम ने कहा, 'पिछले 40 वर्षों से, वह यहां एक इमाम के रूप में काम कर रहा है। मैं केसीआर सर को धन्यवाद देता हूं कि हमें हर महीने 5,000 रुपये का वेतन दिया जाता है, हमें यह सिर्फ केसीआर सर की वजह से मिल रहा है, मैं अल्लाह से दुआ करता हूं कि वह उन्हें अच्छी सेहत बख्शे।'

पीएम ने लगाया था तुष्टिकरण का आरोप

गुरुवार को ही हैदराबादा दौरे के दौरान पीएम मोदी ने टीआरएस का नाम लिए बिना कहा, वे तेलंगाना को तुष्टिकरण का केंद्र बनाना चाहते हैं, हम तेलंगाना को एक प्रौद्योगिकी केंद्र बनाना चाहते हैं। बेगमपेट हवाई अड्डे पर भाजपा नेताओं और कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए उन्होंने कहा कि वंशवादी राजनीति और परिवार केंद्रित दल देश के लोकतंत्र और युवाओं की सबसे बड़ी दुश्मन हैं।

BHU में इफ्तार पार्टी पर बवाल के बीच दीवारों पर लिखे नफरती नारे, JNU जैसी साजिश का हुआ खुलासा!

Times Now Navbharat पर पढ़ें India News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर