तेलंगाना के मंत्री KTR ने कहा- छावनी की बिजली-पानी की आपूर्ति में कटौती करेंगे, BJP ने कहा- सेना के प्रति ये कैसा व्यवहार

तेलंगाना के मंत्री के टी रामा राव ने सेना को लेकर एक ऐसा बयान दिया है, जिसकी बीजेपी ने निंदा की है। KTR ने छावनी की बिजली और पानी की आपूर्ति में कटौती करने की बात कही है।

Telangana IT Minister KTR Rao
तेलंगाना के आईटी मंत्री के टी रामा राव  |  तस्वीर साभार: ANI

भारतीय जनता पार्टी (BJP) के प्रवक्ता एनवी सुभाष ने शनिवार को छावनी में बिजली और पानी की आपूर्ति के मुद्दे पर तेलंगाना के आईटी मंत्री और तेलंगाना राष्ट्र समिति (TRS) के नेता के टी रामा राव (KTR) के बयान की निंदा की। सुभाष ने कहा कि तेलंगाना के नगरपालिका मंत्री केटीआर की यह वास्तव में चौंकाने वाली टिप्पणी है। वो शिक्षित हैं, लेकिन उनके मन में हमारी भारतीय सेना के लिए भी सम्मान नहीं है। यह वास्तव में तेलंगाना सरकार के रुख को दर्शाता है कि वे हमारी सेना के साथ कैसा व्यवहार करते हैं।

उन्होंने कहा कि आज वे हमारे सैन्य अधिकारियों को बिजली और पानी की आपूर्ति बंद करने के बयानों से धमका रहे हैं। क्या वे हैदराबाद से सैन्य अड्डे को हटाने की कोशिश कर रहे हैं? वे क्या कहना चाह रहे हैं? सुभाष ने यह भी आरोप लगाया कि अगर कोई टीआरएस सरकार की नहीं सुनता है, तो वे उन्हें धमकी देना शुरू कर देते हैं। जो हर समय काम नहीं करेगा, बहुत जल्द जनता उन्हें सबक सिखाएगी। 

भाजपा प्रवक्ता ने कहा कि सैन्य अधिकारियों को धमकी देना अस्वीकार्य है और हम इसकी निंदा करते हैं। उन्होंने कहा कि टीआरएस सरकार को हमारे सैन्य अधिकारियों के प्रति सम्मान दिखाने के तरीके पर शर्म आनी चाहिए। यदि कोई समस्या है तो उन्हें एक-दूसरे से बात करनी चाहिए और ठीक तरीके से समाधान निकालना चाहिए। अगर ये लोग राज्य में सत्ता में वापस आते हैं, तो यह सभी के लिए बहुत खतरनाक होगा क्योंकि ये सरकारी अधिकारियों को धमकी देते हैं।

तेलंगाना के आईटी मंत्री और टीआरएस के कार्यकारी अध्यक्ष केटीआर राव ने शनिवार को राज्य विधानसभा में कहा कि हम सैन्य अधिकारियों (छावनी सीमा) की जरूरत पड़ने पर बिजली और पानी की आपूर्ति में कटौती करेंगे, क्योंकि जब चाहें सड़कों को बंद करना उचित नहीं है। केटीआर राव हैदराबाद शहर में रणनीतिक नाला विकास कार्यक्रम के कार्यान्वयन पर विधानसभा में प्रश्नकाल के दौरान बोल रहे थे।

क्या है पूरा मामला ?

कैंटोनमेंट एरिया की सड़कें सेना ने बंद की
21 सड़कें कैंटोनमेंट एरिया में शामिल 
सड़के बंद होने से लोगों को परेशानी 
मॉर्निंग वॉक पर नहीं निकल रहे हैं लोग
कैंटोनमेंट एरिया को निगम में मर्ज करने की मांग 
 

Times Now Navbharat पर पढ़ें India News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर