Lance Naik Sai Teja: हैलीकॉप्टर हादसे में शहीद लांस नायक साईं तेजा का अंतिम संस्कार आंध्र प्रदेश में संडे को होगा

Lance Naik Sai Teja: लांस नायक बी साई तेजा के पार्थिव शरीर को 12 दिसंबर सुबह यानी संडे सुबह उनके पैतृक गांव ले जाया जाएगा उसी दिन उनका अंतिम संस्कार किया जाएगा।

last rites of Lance Naik Sai Teja
हैलीकॉप्टर हादसे में शहीद लांस नायक साई तेजा का अंतिम संस्कार संडे को होगा (फाइल फोटो)  |  तस्वीर साभार: Twitter

Last Rites of Lance Naik Sai Teja: एमआई-17वी5 की दुर्घटना में देश के पहले चीफ ऑफ डिफेंस स्टाफ जनरल बिपिन रावत समेत 13 लोगों की मौत हो गई थी, शनिवार को लांस नायक बी साई तेजा और लांस नायक (Lance Naik Sai Teja) विवेक कुमार के शवों के पहचान की प्रक्रिया पूरी हो गई है, बताया जा रहा है कि उनका अंतिम संस्कार उनके मूल स्थान चित्तूर जिले में एगुवा रेगाडा गांव में 12 दिसंबर रविवार को किया जाएगा।

शहीद साई तेजा के छोटे भाई महेश ने कहा मैंने सेना के अधिकारियों से अनुरोध किया है कि उनके पार्थिव शरीर को आज के लिए बंगलौर में ही रखें। वे सहमत हो गए हैं और मेरे भाइयों के नश्वर अवशेषों को बंगलौर के बेस अस्पताल में रख रहे हैं उन्होंने हमें यह भी बताया कि कल सुबह 9 या 10 बजे तक पार्थिव शरीर हमारे पैतृक गांव लाया जाएगा।

बी साई तेजा को सीडीएस रावत के PSO के रूप में नियुक्त किया गया था

गौर हो कि कुछ महीने पहले बी साई तेजा को सीडीएस जनरल बिपिन रावत को व्यक्तिगत सुरक्षा अधिकारी (PSO) के रूप में नियुक्त किया गया। साई तेजा ने चीन-भारतीय सीमा पर अरुणाचल में सुपर हाई एल्टीट्यूड में सेवा दी और मणिपुर और नागालैंड में आतंकवाद विरोधी अभियानों में सेवा दी।

साई तेजा Mixed Martial Arts आर्ट, निहत्थे युद्ध (Unarmed Combat), संचार और इलेक्ट्रॉनिक युद्ध के विशेषज्ञ। वो 2015 में श्यामला से शादी की, दो बच्चे हैं, 4 साल का बेटा मोक्षगान और 2 साल की बेटी दर्शिनी है। उनका मूल स्थान: आंध्र प्रदेश के चित्तूर जिले में एगुवा रेगाडा गांव में है।

Times Now Navbharat पर पढ़ें India News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर