The Kashmir Files:'द कश्मीर फाइल्स' की टीम ने उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से की मुलाकात

Team of The Kashmir Files: फिल्म 'द कश्मीर फाइल्स' खासी सुर्खियों में है, इस फिल्म की टीम ने संडे को यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ से मुलाकात की है।

The Kashmir Files Team
'द कश्मीर फाइल्स' की टीम ने सीएम योगी आदित्यनाथ से की मुलाकात 

Team of The Kashmir Files Met UP CM: बॉलीवुड फिल्म 'द कश्मीर फाइल्स' के निर्देशक और उनकी टीम के सदस्यों ने रविवार को उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से मुलाकात की।राज्य सरकार के एक प्रवक्ता ने बताया कि फिल्म के निर्देशक विवेक अग्निहोत्री, निर्माता पल्लवी जोशी और फिल्म में महत्वपूर्ण भूमिका निभाने वाले अभिनेता अनुपम खेर ने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से मुलाकात की।

योगी ने इस मुलाकात की एक तस्वीर टैग करते हुए ट्वीट किया "फिल्म द कश्मीर फाइल्स मजहबी कट्टरता व आतंकवाद की अमानवीय विभीषिका को निर्भीकता से प्रकट करती है। निःसंदेह यह चलचित्र समाज व देश को जागरूक करने का काम करेगा। ऐसी विचारोत्तेजक फिल्म निर्माण के लिए पूरी टीम को बधाई देता हूं।"

Box Office: होली पर 'द कश्मीर फाइल्स' ने तोड़ा 'दंगल' का रिकॉर्ड, 'बाहुबली 2' को भी दे डाली टक्कर

फिल्म के निर्देशक विवेक अग्निहोत्री ने बाद में एक प्रेस कॉन्फ्रेंस में इस मुलाकात के बारे में बताया कि "हम मुख्यमंत्री से किसी मुद्दे पर बात करने नहीं गए थे। उन्होंने हमें यहां आमंत्रित किया था। वह भी जीत कर आए हैं। शिष्टाचार यही होता है कि लोग एक दूसरे से मिलते हैं। एक दूसरे को मिठाई खिलाते हैं। मुख्यमंत्री ने हमें मिठाई खिलाई। हमने उन्हें बधाई दी।"

गौरतलब है कि 'द कश्मीर फाइल्स' फिल्म में कश्मीरी पंडितों पर आतंकवादियों द्वारा किए गए अत्याचारों को दर्शाया गया है। इस फिल्म को उत्तर प्रदेश समेत कई राज्यों में मनोरंजन कर से मुक्त किया गया है।

Times Now Navbharat पर पढ़ें India News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर