Pulwama encounter : पुलवामा मुठभेड़ में जैश के 3 आतंकवादी ढेर, पाकिस्तान से आया था एक आतंकी  

Pulwama encounter news : आईजपी कश्मीर ने बताया कि मुठभेड़ स्थल से दो एम-4 कर्बाइन, एक सीरीज का एक राइफल सहित संवेदनशील दस्तावेद एवं गोला बारूद बरामद हुए हैं। सुरक्षाबलों ने आतंकवादियों को मारकर दहशतगर्दी एवं हिंसा फैलाने के पाकिस्तान के नापाक मंसूबों को नाकाम कर दिया है।  

Three JeM terrorists killed in an encounter with security forces in Pulwama
पुलवामा मुठभेड़ में आतंकवादी हुए ढेर।  |  तस्वीर साभार: ANI

श्रीनगर : जम्मू कश्मीर में आतंकवादियों का सफाया जारी है। बुधवार सुबह सुरक्षाबलों को बड़ी कामयाबी हाथ लगी। पुलवामा के चांदगाम में हुए मुठभेड़ में सुरक्षाबलों ने जैश-ए-मोहम्मद के तीन आतंकवादियों को मार गिराया। मारे गए आतंकवादियों में एक पाकिस्तानी नागरिक भी है। आईजीपी कश्मीर ने बताया कि मुठभेड़ स्थल से दो एम-4 कर्बाइन, एके सीरीज का एक राइफल सहित संवेदनशील दस्तावेद एवं गोला-बारूद बरामद हुए हैं। सुरक्षाबलों ने आतंकवादियों को मारकर दहशतगर्दी एवं हिंसा फैलाने के पाकिस्तान के नापाक मंसूबों को नाकाम कर दिया है।  

कश्मीर जोन की पुलिस के मुताबिक पुलवामा के चांदगाम इलाके में यह मुठभेड़ बुधवार तड़के शुरू हुई। इस इलाके में आतंकियों के छिपे होने की सूचना मिलने पर सुरक्षाबलों ने अपना तलाशी अभियान शुरू किया जिसके बाद यह मुठभेड़ शुरू हुई।  

Times Now Navbharat पर पढ़ें India News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर