[VIDEO] बाइक सवार पर बाघ ने किया हमला, तीन ग्रामीण गंभीर रुप से घायल

महाराष्ट्र के भंडारा जिले में एक बाघ ने बाइक सवार ग्रामीणों पर हमला किया जिसमें तीन ग्रामीण गंभीर रुप से घायल हो गए।

tiger attacked men
ग्रामीणों पर बाघ ने किया हमला 

नई दिल्ली : महाराष्ट्र के भंडारा जिले में बाघ के हमले में तीन लोग गंभीर रुप से घायल हो गए। तीन ग्रामीण बाइक पर सवार होकर कहीं जा रहे थे उसी समय पास के जंगलों से एक बाघ दौड़ कर सड़क पार करते हुए उनकी ओर झपटा, इस हमले में तीन ग्रामीण गंभीर रुप से घायल हो गए। हालांकि बाघ के इस जानलेवा हमले में किसी की जान नहीं गई है। 

ग्रामीणों के द्वारा दिखाई गई सावधानी के कारण तीनों ग्रामीणों की जान बच गई है और उन्हें किसी प्रकार का खतरा नहीं है। बताया जाता है कि तीनों मोटरसाइकिल पर सवार होकर जा रहे थे उसी समय बाघ ने उन पर झपट्टा मारा। रिपोर्ट के मुताबिक ये घटना सुबह 7 बजे के करीब घटी।

जानकारी के मुताबिक घायलों के नाम शंकर टकर पंढरवानी (मध्य प्रदेश), छोटेलाल ठाकरे गोंखोरी और वीरेंद्र सहारे एक बाघ द्वारा गंभीर रूप से घायल हो गए। सिहोरा के एक अस्पताल में प्राथमिक उपचार के बाद घायलों को भंडारा में स्थानांतरित कर दिया गया है। इससे पहले गनोहरी में गणेश बंकर उसी बाघ द्वारा घायल हो गए थे।

Times Now Navbharat पर पढ़ें India News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर