एक जनवरी से अब SD कलेवर में भी TIMES NOW नवभारत, इंतजार की घड़ियां जल्द होंगी खत्म

अभी तक दर्शकों को TIMES NOW नवभारत एचडी में उपलब्ध था। अब एक जनवरी से दर्शक अपने इस पसंदीदा हिंदी न्यूज चैनल को एसडी में भी देख सकेंगे।

times now navbharat sd, times now navbharat hd  Times Network
एक जनवरी से अब SD कलेवर में भी TIMES NOW नवभारत, इंतजार की घड़ियां जल्द होंगी खत्म 
मुख्य बातें
  • एक जनवरी से SD वर्जन में भी उपलब्ध होगा TIMES NOW Navbharat
  • अगस्त में HD वर्जन हुआ था लांच
  • अब बदलेगा भारत, बनेगा नवभारत के जज्बे के साथ दर्शकों के बीच बना लोकप्रिय

आप का अपना लोकप्रिय चैनल TIMES NOW नवभारत नए कलेवर यानी SD रूप में घरों में दस्तक देने के लिए तैयार है। 1 जनवरी से एचडी के साथ साथ एसडी में चैनल सभी प्लेटफॉर्म्स पर उपलब्ध होगा। 10 नवंबर को टाइम्स नेटवर्क के ऐतिहासिक टाइम्स नाउ समिट में   केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने टाइम्स नाउ नवभारत का एसडी चैनल लॉन्च किया था। गृह मंत्री ने टाइम्स नेटवर्क की ग्रुप एडिटर एवं टाइम्स नाउ नवभारत की एडिटर इन चीफ नाविका कुमार को इस चैनल के लिए शुभकामनाएं देने के साथ कहा कि टाइम्स नेटवर्क ने सभी मौकों पर अपनी जिम्मेदारी का निर्वहन किया है।

पहले एचडी वर्जन में लांच हुआ था TIMES NOW नवभारत
इसके पहले टाइम्स नेटवर्क ने अगस्त में TIMES NOW नवभारत का एचडी वर्जन लांच किया था। ‘अब बदलेगा भारत, बनेगा नवभारत’ की सोच एवं जज्बे के साथ काम करते हुए 'टाइम्स नाउ नवभारत' ने तेजी से दर्शकों के बीच लोकप्रियता हासिल की है। और उसी का परिणाम है  कि अब चैनल एक जनवरी से SD  वर्जन में भी दर्शकों के लिए उपलब्ध होगा। इस कदम से चैनल का विस्तार दर्शकों के एक बड़े वर्ग में हो सकेगा।


इन प्लेटफॉर्म्स पर देख सकते हैं TIMES NOW नवभारत SD

प्लेटफॉर्म्स चैनल नंबर
TataSky 529
DishTV 666
d2h 749
SITI 165

नवभारत का निर्माण ही मूल मकसद
टाइम्स नेटवर्क की ग्रुप एडिटर और टाइम्स नाउ नवभारत की एडिटर-इन-चीफ नाविका कुमार ने 10 नवंबर को टाइम्स नाउ समिट में कहा था कि हमारा मकसद सिर्फ खबरों को दिखाना ही नहीं है, बल्कि समाज के हर एक हिस्से को जागृत कर सकें उस दिशा में आगे बढ़ें। हम एक ऐसे भारत के नवनिर्माण में सहभागी बनना चाहते हैं जो दुनिया के पटल पर खुद को और मजबूती के सामने पेश कर सके। देश के सामने जिस तरह से खबरों को परोसा जा रहा है उसमें खबरों की सत्यता के बारे में परवाह नहीं की जा रही है। तथ्यों को तोड़मरोड़ कर पेश किया जा रहा है। लेकिन टाइम्स नाउ नवभारत का मानना है कि तथ्यों के साथ किसी तरह का खिलवाड़ नहीं होना चाहिए। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें India News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर