Times Now Navbharat 'Navbharat Navnirman Manch': यहां देखें-'नवभारत नवनिर्माण मंच', मुद्दों पर होगी बात 

टाइम्स नाउ नवभारत 'नवभारत नवनिर्माण मंच': देश के विकास में उत्तर प्रदेश कैसे योगदान कर सकता है, इस पर टाइम्स नाउ नवभारत अपने शो 'नवभारत नवनिर्माण मंच' पर चर्चा कर रहा है।

 Times Now Navbharat 'Navbharat Navnirman Manch' Watch Live
टाइम्स नाउ नवभारत के 'नवभारत नवनिर्माण मंच' पर जुटेंगे सियासी दिग्गज।  
मुख्य बातें
  • टाइम्स नाउ नवभारत के 'नवभारत नवनिर्माण मंच' पर आज जुट रहे हैं सियासी दिग्गज
  • इस शो में देश के विकास में सबसे बड़े राज्य यूपी की भूमिका पर चर्चा हो रही है
  • सियासी हस्तियों से जनता से जुड़े मुद्दों पर सवाल होंगे, नेता अपनी सोच भी बताएंगे

लखनऊ : जनता की सरोकारों एवं मुद्दों की आवाज बना टाइम्स नाउ नवभारत आज इस दिशा में एक नई पहल कर रहा है। चैनल अपने विशेष शो 'नवभारत नवनिर्माण मंच' में देश के विकास में सबसे बड़े राज्य उत्तर प्रदेश की भूमिका पर चर्चा कर रहा है। इस मंच पर सत्ता पक्ष और विपक्ष के सियासी दिग्गज जुट रहे हैं। इस मंच पर नेताओं से लोगों के मुद्दों से जुड़े सवाल पूछे जाएंगे। राज्य के विकास के लिए उनकी सोच क्या है, इस पर भी चर्चा होगी। आजादी के 75वें साल में देश के नवनिर्माण के लिए किस रास्ते पर और कैसे आगे बढ़ा जाए, इस पर सियासी दिग्गज अपनी राय जाहिर करेंगे। 

सियासी दिग्गजों से आम लोगों से जुड़े मुद्दों पर बात  
'नवभारत नवनिर्माण मंच' पर होने वाली चर्चाओं, बहसों में मालिनी अवस्थी, अनूप जलोटा, स्वामी रामदेव, अखिलेश यादव, स्वतंत्र देव सिंह, सिद्धार्थ नाथ सिंह, केशव मौर्य, मोहसिन रजा, अदिति सिंह, जूही सिंह, गौरव भाटिया, संजय सिंह, मनोज तिवारी, दिनेश लाल निरहुआ, मुनव्वर राणा, स्मृति ईरानी, नवनीत सहगल, असदुद्दीन ओवैसी और मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ शामिल हो रहे हैं। देश को नई दिशा देने में यह शो काफी अहम साबित होने जा रहा है। शोज में मुद्दों पर गरमा गरम बहस और तीखी चर्चा भी देखने को मिल सकती है।  

'टाइम्स नाउ नवभारत' के लिए लोगों के मुद्दे मायने रखते हैं। सियासी शोर में ये मुद्दे कहीं राजनीतिक मंच से गायब न हो जाएं, चैनल इसकी चिंता करता है। चैनल का लक्ष्य राजनीति को आम लोगों से जुड़े मुद्दों पर केंद्रित करना है।     

Times Now Navbharat पर पढ़ें India News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर