TMC मंत्री ने अपनी ही पार्टी के नेताओं के खिलाफ खोला मोर्चा, बोले-‘बड़ी मछलियों’ पर भी हो कार्रवाई

देश
भाषा
Updated Jul 12, 2020 | 09:00 IST

TMC Minister Rajib Banerjee: हावड़ा की दोमजुर सीट से दो बार के विधायक बनर्जी ने यह बात कही। उनका बयान ऐसे वक्त आया है जब चक्रवात अम्फान प्रभावित लोगों के बीच राहत सामग्री के वितरण में भ्रष्टाचार सामने आया है।

TMC Minister Rajib Banerjee attacks his own party leaders over corruotion
TMC मंत्री ने अपनी ही पार्टी के नेताओं के खिलाफ खोला मोर्चा  |  तस्वीर साभार: ANI

कोलकाता : पश्चिम बंगाल के मंत्री और सत्तारूढ़ तृणमूल कांग्रेस के नेता राजीब बनर्जी ने शनिवार को भ्रष्टाचार को लेकर अपने ही दल के नेताओं पर निशाना साधते हुए कहा कि कथित आंतरिक भ्रष्टाचार के खिलाफ पार्टी का अभियान केवल छोटे लोगों तक नहीं बल्कि ‘बड़ी मछलियों’ के खिलाफ भी होना चाहिए। वन मंत्री बनर्जी ने आरोप लगाया कि उन्हें पार्टी में भ्रष्टाचार के खिलाफ काम नहीं करने दिया जा रहा।

हावड़ा की दोमजुर सीट से दो बार विधायक रहे हैं राजीव
हावड़ा की दोमजुर सीट से दो बार के विधायक बनर्जी ने यह बात कही। उनका बयान ऐसे वक्त आया है जब चक्रवात अम्फान प्रभावित लोगों के बीच राहत सामग्री के वितरण में कथित भ्रष्टाचार को लेकर स्थानीय तृणमूल नेतृत्व के खिलाफ पूरे राज्य में प्रदर्शन हो रहा है। इस संबंध में तृणमूल के अनेक स्थानीय नेताओं को भ्रष्टाचार में कथित संलिप्तता के सिलसिले में हाल ही में निष्कासित किया गया है।

बनर्जी के बयान पर तृणमूल और विपक्षी भाजपा ने तीखी प्रतिक्रिया दी। तृणमूल नेता अरूप राय ने कहा कि जिस किसी को कुछ कहना है वह पार्टी के मंच पर बोले। प्रदेश भाजपा अध्यक्ष दिलीप घोष ने कहा, ‘शीर्ष तृणमूल नेताओं का भ्रष्टाचार सामने आना चाहिए।’

Times Now Navbharat पर पढ़ें India News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर