असदुद्दीन ओवैसी की लंबी उम्र की कामना, हैदराबाद के व्यापारी ने दी 101 बकरियों की बलि

Asaduddin Owaisi: हाल ही में उत्तर प्रदेश में AIMIM सांसद असदुद्दीन ओवैसी पर हमला हुआ था। उनकी सुरक्षा और लंबी उम्र की कामना को लेकर हैदराबाद के एक व्यापारी ने 101 बकरियों की बलि दी है।

Asaduddin Owaisi
असदुद्दीन ओवैसी 

हैदराबाद के बाग-ए-जहांआरा में रविवार को एक व्यापारी ने लोकसभा सांसद असदुद्दीन ओवैसी की सुरक्षा और लंबी उम्र की दुआ करने के लिए 101 बकरियों की बलि दी। कार्यक्रम में मलकपेट विधायक और ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहादुल मुस्लिमीन (AIMIM)नेता अहमद बलाला ने भाग लिया। दरअसल, हाल ही में उत्तर प्रदेश के मेरठ से दिल्ली जा रहे सांसद ओवैसी की कार पर गोलीबारी हुई थी। हालांकि उन्हें किसी प्रकार की चोट नहीं आई।

3 फरवरी को हुए हमले के बाद से ओवैसी के समर्थक उनकी सलामती और लंबी उम्र के लिए दुआ कर रहे हैं। हमले के बाद केंद्रीय गृह मंत्रालय ने असदुद्दीन ओवैसी के लिए जेड श्रेणी की सुरक्षा को मंजूरी दी थी। हालांकि, उन्होंने इसे खारिज कर दिया था।

एआईएमआईएम प्रमुख और लोकसभा सांसद असदुद्दीन ओवैसी उत्तर प्रदेश के मेरठ में एक चुनावी कार्यक्रम के बाद दिल्ली वापस जा रहे थे, तभी उनके वाहन पर छाजरसी टोल प्लाजा के पास गोलीबारी की गई। हापुड़ के ASP के अनुसार मुख्य आरोपी सचिन पंडित ने गोलियां चलाई थीं। उसके पास से 9 एमएम की पिस्टल बरामद हुई। पुलिस ने मामले में दो लोगों सचिन और शुभम को गिरफ्तार किया।

मैं मौत से डरने वाला नहीं हूं, पर नफरत की राजनीति नहीं होनी चाहिए, लोकसभा में बोले असदुद्दीन ओवैसी

पुलिस पूछताछ के दौरान आरोपी सचिन ने कहा कि उसने 'हत्या के इरादे से'  गोली मारी थी। उसने खुद को भाजपा का सदस्य होने का दावा किया। उत्तर प्रदेश के बागपत जिले के छपरौली कस्बे में शनिवार को एक रैली को संबोधित करते हुए ओवैसी ने कहा था कि जिन्होंने मुझ पर हमला किया, उन्होंने गांधी की हत्या की।

असदुद्दीन ओवैसी की कार पर फायरिंग का वीडियो आया सामने, देखें VIDEO

Times Now Navbharat पर पढ़ें India News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर