'मेरे अंडरगारमेंट्स कम हो गए थे, तो खरीदने के लिए दिल्ली चले गया था', Hemant Soren के भाई का विचित्र बयान

देश
किशोर जोशी
Updated Sep 08, 2022 | 11:29 IST

Basant Soren News: झारखंड की राजनीति उठापटक के बीच मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन के भाई बसंत सोरेन ने एक अजीबोगरीब बयान दिया है। जब पत्रकारों ने उनके हालिया दिल्ली दौरे के बारे में पूछा तो कहा कि मेरे अंडरगारमेंट्स खत्म हो गए थे इसलिए वहां लेने गया था।

To purchase undergarments I went to Delhi says Jharkhand CM Soren brother Basant Soren
पत्रकारों के सवाल का जवाब देते हुए बसंत सोरेन ने दिया ये अजब बयान 
मुख्य बातें
  • 'अंडर गारमेंट्स खरीदने दिल्ली गए थे', हेमेंत सोरेन के भाई का अजब जवाब
  • पत्रकारों के सवाल का जवाब देते हुए बसंत सोरेन ने दिया ये अजब बयान
  • कोयला खदान मामले में कानूनी कार्रवाई का सामना कर रहे हैं बसंत सोरेन

Basant Soren: झारखंड के मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन के भाई, बसंत सोरेन ने राज्य में राजनीतिक अस्थितरता के बीच नई दिल्ली की अपनी हालिया यात्रा के बारे में एक विचित्र दावा करते हुए कहा कि वह अंडरगारमेंट्स खरीदने के लिए राष्ट्रीय राजधानी गए थे। खिजुरिया में झामुमो सुप्रीमो शिबू सोरेन के आवास पर पत्रकारों से बात करते हुए, दुमका विधायक ने राज्य में राजनीतिक उथल-पुथल को स्वीकार किया, लेकिन जोर देकर कहा कि चीजें "अब स्थिर" हैं।

क्या कहा बसंत सोरेन ने

मीडिया से बातचीत करते हुए बसंत सोरेन ने कहा, 'बीच में थोड़ा हलचल हुआ था अब सब ठीक है। हां हम गए थे दिल्ली, मेरे अंडरगारमेंट्स कम हो गए थे तो उन्हें खरीदने के लिए मैं दिल्ली चले गया था। हां ये चीजें मैं दिल्ली से लाता हूं।' गौर करने वाली बात ये है कि खनन लीज मामले में बसंत सोरेन को 29 अगस्त को सुप्रीम कोर्ट में पेश होना था और इसके लिए वो दिल्ली आए थे। लेकिन जब पत्रकारों ने दिल्ली दौरे का कारण जानना चाहा तो उन्होंने अंडर गारमेंट्स वाला जवाब दे दे दिया।

कब तक विधायकों को होटल में रखेंगे सीएम हेमंत सोरेन, बाहर आते ही भाग जाएंगे, झारखंड सियासी संकट पर बोले बाबूलाल मरांडी

राजनीतिक अस्थिरता

आपको बता दें कि झारखंड में सत्ताधारी यूपीए के विधायकों को पिछले महीने दलबदल के डर से कांग्रेस शासित छत्तीसगढ़ के एक रिसॉर्ट में ले जाने के बाद झारखंड में राजनीतिक ड्रामा देखने को मिला था। झामुमो को इस बात का डर था कि बीजेपी यूपीए सरकार को गिराने के लिए सत्तारूढ़ गठबंधन के विधायकों को हथियाने की कोशिश कर सकती है। राजनीतिक संकट पिछले महीने के अंत में शुरू हुआ था जब कहा जाने लगा कि चुनाव आयोग की सिफारिश के बाद राज्यपाल रमेश बैस को सोरेन को लाभ के पद के मामले में विधानसभा से अयोग्य घोषित कर सकते हैं।

विश्वासमत हासिल करने के बाद सीएम हेमंत सोरेन का अलहदा अंदाज, मंदार पर दी थपकी VIDEO
 

Times Now Navbharat पर पढ़ें India News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर