Udaipur Murder Case: आज कन्हैयालाल के परिजनों से मिलेंग सीएम गहलोत, लोगों से की शांति बनाए रखने की अपील

Udaipur Murder: इस हत्या के बाद से बढ़ते रोश को शांत करने के लिए आज मुख्यमंत्री अशोक गहलोत  उदयपुर जाएंगे जहां वे कन्हैयालाल के परिवार वालों से मुलाकात करेंगे।

Udaipur Murder Case CM Gehlot to meet Kanhaiyalal s family members today appeals to people to maintain peace
पोस्टमार्टम रिपोर्ट में खुलासा, कन्हैयालाल पूरे शरीर पर हुए थे 26 वार  
मुख्य बातें
  • मुख्यमंत्री अशोक गहलोत जाएंगे उदयपुर। गृह राज्य मंत्री और मुख्य सचिव अभी जाएंगे साथ में 
  • पोस्टमार्टम रिपोर्ट में खुलासा, कन्हैयालाल पूरे शरीर पर हुए थे 26 वार
  • उदयपुर में युवक के मर्डर के विरोध में आज हिन्दू संगठनों ने जयपुर बंद का एलान किया

Udaipur Murder: आज कन्हैयालाल के परिजनों से मिलने मुख्यमंत्री गहलोत उदयपुर जाएंगे। बता दें कि उदयपुर में दर्जी कन्हैया लाल की हत्या मामले की पोस्टमार्टम रिपोर्ट आ गई है। सूत्रों के मुताबिक कन्हैयालाल के शरीर पर 26 घाव के निशाने मिले हैं। इस बीच सीएम गहलोत ने राजस्थान में कानून व्यवस्था एवं शांति बनाए रखने के लिए अपील की है। मुख्यमंत्री ने लिखा कि उदयपुर में एक युवक की 28 जून को हुई जघन्य हत्या बेहद दुर्भाग्यपूर्ण है।

CM की अपील

 सूचना और जनसंपर्क विभाग द्वारा प्रकाशित मुख्यमंत्री की अपील में कहा गया है कि राज्य सरकार कानून व्यवस्था बनाए रखने के लिए कार्य कर रही है और इसके लिए एसआईटी भी गठित कर दी है। पुलिस की तत्परता से दोनों आरोपी अरेस्ट हो चुके हैं। गहलोत ने कहा कि अपराधी चाहे कितना ही बड़ा और किसी धर्म का या संप्रदाय का क्यों न हो उसे बख्शा नहीं जाएगा। उन्होंने सभी धर्मगुरुओं और जनप्रतिनिधियों से सामाजिक सौहार्द की अपील करने का आग्रह किया तांकि सद्भाव कायम रह सके। 

News Ki Pathshala:'सर तन से जुदा' का 1929 वाला डरावना चैप्टर, 1929 में जो हुआ, वही उदयपुर में 2022 में हुआ

बर्बर तरीके से की हत्या

आपको बता दें कि उदयपुर में जिस कन्हैयालाल की बर्बर तरीके से हत्या की गई उनके शरीर पर 26 घाव के निशाने मिले हैं। शव का पोस्टमार्टम करने वाली टीम के एक डॉक्टर ने बताया कि खंजर से कन्हैयालाल के शरीर पर 26 जगह वार किए गए थे। डॉक्टरों के मुताबिक 8-10 घाव कन्हैयालाल की गर्दन के पास मिले हैं बाकी घाव शरीर के दूसरे हिस्सों में मिले हैं। पोस्टमार्टम करने वाली टीम का मानना है कि शरीर से ज्यादा खून बह जाने के चलते कन्हैयालाल की मौत हुई।

एनआईए की पूछताछ

घाव सिर्फ कन्हैयालाल के बदन पर नहीं बल्कि हरेक सभ्य इंसान के मन पर भी लगे हैं। मले में NIA की जांच और पूछताछ आज भी जारी रहेगी।  NIA, SIT और उदयपुर पुलिस लगातार आरोपियों से पूछताछ कर रही है। उदयपुर पुलिस ने पकड़े गए गौस मोहम्मद और रियाज जब्बार के घर पर भी छापेमारी की है।आज  पूछताछ के बाद आरोपियों की गिरफ्तारी दिखा सकती है NIA।इसके 24 घंटे बाद इन्हें कोर्ट में पेश किया जा सकता है। 

 Udaipur Murder: उदयपुर में टेलर कन्हैया लाल की हत्या पर सामने आई 'जमीयत उलेमा-ए-हिंद' की प्रतिक्रिया, कह दी ये बात-VIDEO 

Times Now Navbharat पर पढ़ें India News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर