जब शक हुआ था तब एकनाथ शिंदे से क्या कहा था, उद्धव ठाकरे ने किया खुलासा, बोले- हमारे ही लोगों ने हमारी पीठ में छुरा घोंपा

महाराष्ट्र में कई दिनों सियासी पारा चढ़ा हुआ है। पलपल राजनीतिक घटनाक्रम बदल रहा है। इस बीच शिवसेना अध्यक्ष और मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे ने वह बात बताई जो कुछ दिन पहले एकनाथ शिंद और उनके बीच हुई थी। यह बात आप शायद ही जानते होंगे।

Uddhav Thackeray revealed what he had said to Eknath Shinde when there was doubt, said - our own people stabbed us in the back
उद्धव ठाकरे और एकनाथ शिंदे 

मुंबई: महाराष्ट्र में चल रहे सियासी उठापटक के बीच शिवसेना अध्यक्ष और मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे ने शुक्रवार को कहा कि कांग्रेस और एनसीपी आज हमारा समर्थन कर रहे हैं, शरद पवार और सोनिया गांधी ने हमारा समर्थन किया है। लेकिन हमारे ही लोगों ने हमारी पीठ में छुरा घोंपा है। हमने ऐसे लोगों को टिकट दिया जो जीत नहीं सकते थे और हमने उन्हें विजयी बनाया। उन लोगों ने आज हमारी पीठ में छुरा घोंपा है।

उद्धव ठाकरे ने कहा कि कुछ दिन पहले जब मुझे इस पर शक हुआ तो मैंने एकनाथ शिंदे को फोन किया और उनसे कहा कि वह शिवसेना को आगे ले जाने का अपना कर्तव्य निभाएं, ऐसा करना उचित नहीं है। उन्होंने मुझसे कहा कि एनसीपी-कांग्रेस हमें खत्म करने की कोशिश कर रही है और विधायक चाहते हैं कि हम बीजेपी के साथ जाएं। मैंने उनसे कहा था कि जो विधायक ऐसा चाहते हैं उन्हें मेरे पास लाओ।  

Dhakad Exclusive: महाराष्ट्र की राजनीति में अब क्या, सत्ता की लड़ाई सड़क पर आई?

महाराष्ट्र सीएम ने आगे कहा कि बीजेपी, जिसने हमारी पार्टी, मेरे परिवार को बदनाम किया है, वही है जिसके साथ जाने की आप बात कर रहे हैं। ऐसा सवाल ही नहीं उठता। विधायक अगर वहां जाना चाहते हैं तो वे सभी जा सकते हैं। मैं नहीं जाऊंगा। अगर कोई जाना चाहता है चाहे वह विधायक हो या कोई और, आएं और हमें बताएं और फिर जाएं। उन्होंने कहा कि जिन्होंने हमें छोड़ दिया उनके पास बीजेपी में जाने के अलावा कोई विकल्प नहीं है। बीजेपी सिर्फ एक चीज चाहती है- शिवसेना को खत्म करना।

Maharashtra Crisis: अविश्वास या विश्वास पर फैसला विधानसभा में होना चाहिए- मुकुल रोहतगी

सीएम उद्धव ने कहा कि अगर आपको लगता है कि मैं बेकार हूं और पार्टी चलाने में असमर्थ हूं, तो मुझे बताएं। मैं खुद को पार्टी से अलग करने के लिए तैयार हूं, आप बता सकते हैं। आपने अब तक मेरा सम्मान किया क्योंकि बालासाहेब ने ऐसा कहा था। अगर आप कहते हैं कि मैं अक्षम हूं, तो मैं इस समय पार्टी छोड़ने को तैयार हूं।

Maharashtra Shiv Sena Crisis Live Updates

Times Now Navbharat पर पढ़ें India News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर