Presidential election: सांसदों की बात मान गए उद्धव ठाकरे, NDA उम्मीदवार द्रौपदी मुर्मू का करेंगे सपोर्ट 

Presidential election 2022: उद्धव ठाकरे ने अपने सांसदों की बात मान ली है। उद्धव राष्ट्रपति चुनाव में एनडीए की उम्मीदवार द्रोपदी मु्र्मू को समर्थन देने का फैसला किया है। 

Uddhav Thackeray will support NDA candidate Draupadi Murmu in Presidential election
NDA उम्मीदवार द्रोपदी मुर्मू का समर्थन करेंगे द्रोपदी मुर्मू। 

Presidential election 2022 : उद्धव ठाकरे ने अपने सांसदों की बात मान ली है। उद्धव राष्ट्रपति चुनाव में एनडीए की उम्मीदवार द्रौपदी मु्र्मू को समर्थन देने का फैसला किया है। राष्ट्रपति पद के उम्मीदवार को समर्थन देने को लेकर उद्धव ने सोमवार को अपने आवास मातोश्री पर सांसदों की बैठक बुलाई थी। बताया जा रहा है कि इस बैठक में सांसदों ने एनडीए प्रत्याशी मुर्मू को समर्थन देने का प्रस्ताव रखा जिसे उद्धव ने मान लिया। बता दें कि उद्धव का यह फैसला शिवसेना नेता संजय राउत की राय के विपरीत है। राउत विपक्ष के उम्मीदवार यशवंत सिन्हा का समर्थन देने की इच्छा जाहिर कर चुके हैं।

आज पार्टी नेताओं के साथ बैठक करेंगे पवार
बताया जा रहा है कि एनसीपी प्रमुख शरद पवार आज अपनी पार्टी के नेताओं के साथ बैठक करने जा रहे हैं। सूत्रों का कहना है कि इस बैठक में मुर्मू को समर्थन दिए जाने को लेकर उद्धव ठाकरे के फैसले पर चर्चा हो सकती है। पवार विपक्ष के उम्मीदवार के साथ हैं। 

समर्थन का फैसला शिवसेना का अंदरूनी मामला-कदम
उद्धव ठाकरे के इस फैसले पर भाजपा नेता राम कदम ने कहा कि यह उनका अंदरूनी मामला है, इस पर हम टिप्पणी नहीं करेंगे। हम उनके इस फैसले का स्वागत करते हैं। उनके सभी सांसदों की मंशा मुर्मू को समर्थन देने की है।

बैठक में 7 सांसद नहीं पहुंचे
कदम ने कहा कि विपक्ष में शामिल सभी राजनीतिक पार्टियों का मुर्मू का समर्थन करना चाहिए क्योंकि वह केवल महिला नहीं बल्कि समाज के हाशिए से आती हैं। सोमवार की बैठक में शिवसेना के 19 सांसदों में से केवल 12 सांसद इस बैठक में शामिल होने के लिए पहुंचे। बैठक में गजानन कीर्तिकर, अरविंद सावंत, विनायक राउत, हेमंत गोडसे, धैर्यशील माने, प्रताप जाधव, सदाशिव लोखंडे, राहुल शेवाले, श्रीरंग बार्ने, राजन विचारे, ओमराज निंबालकर, राजेंद्र गावित शामिल हुए।

Times Now Navbharat पर पढ़ें India News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर