'मदर्स डे' की तर्ज पर 'पत्नी दिवस' भी मनाया जाए, मोदी सरकार के मंत्री की दिलचस्प मांग

Union minister Ramdas Athawale : मौका मिलने पर रामदास अठावले विपक्ष पर तंज कसने का अवसर नहीं गंवाते। गत फरवरी में राष्ट्रपति के अभिभाषण पर धन्यवाद प्रस्ताव पर चर्चा में हिस्सा लेते हुए अठावले ने कहा कि कांग्रेस नेता मल्लिकार्जुन खड़गे और आनंद शर्मा को पाला बदलकर एनडीए के साथ आ जाना चाहिए।

 Union minister Ramdas Athawale demands Wife's Day along lines of Mother's Day
रामदास अठवाले ने पत्नी दिवस मनाने की मांग की।  |  तस्वीर साभार: PTI

मुंबई : केंद्रीय सामाजिक न्याय राज्य मंत्री रामदास अठावले ने रविवार को कहा कि मदर्स डे की तरह 'वाइफ डे' भी मनाया जाना चाहिए। महाराष्ट्र के सांगली में एक कार्यक्रम को संबोधित करते हुए केंद्रीय मंत्री ने कहा कि 'एक मां बच्चे को जन्म देती है जबकि पत्नी अच्छे एवं बुरे दोनों समय में पति के साथ खड़ी रहती है।' उन्होंने कहा, 'प्रत्येक सफल पुरुष के पीछे एक महिला का हाथ होता है। इसलिए, हमें पत्नी दिवस मनाना चाहिए।' बता दें कि मई के प्रत्येक दूसरे रविवार को दुनिया भर में मातृ दिवस मनाया जाता है। 

अपने दिलचस्प बयानों से चर्चा में रहते हैं अठावले
महाराष्ट्र से आने वाले यह दलित नेता समय-समय पर अपने दिलचस्प बयानों के लिए चर्चा में रहते हैं। संसद के सत्रों में अठावले अपनी कविताओं के अंदाज से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी सहित बड़े नेताओं का ध्यान खींच चुके हैं। बीते दिनों केंद्रीय मंत्री ने कांग्रेस नेता शशि थरूर पर भी शायराना अंदाज में निशाना साधा था।

विपक्ष पर तंज कसने का मौका नहीं छोड़ते
मौका मिलने पर अठावले विपक्ष पर तंज कसने का अवसर नहीं गंवाते। गत फरवरी में राष्ट्रपति के अभिभाषण पर धन्यवाद प्रस्ताव पर चर्चा में हिस्सा लेते हुए अठावले ने कहा कि कांग्रेस नेता मल्लिकार्जुन खड़गे और आनंद शर्मा को पाला बदलकर एनडीए के साथ आ जाना चाहिए। उनके इस बयान पर सदन में ठहाका लगने लगा। 

शशि थरुर पर रामदास अठावले का व्यंग्य, उनके बयानों पर सिर्फ आती हैं हंसी

राज ठाकरे से माफी मांगने को कहा
महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना (मनसे) सुप्रीमो राज ठाकरे पांच जून को अयोध्या आने वाले हैं लेकिन उनके इस दौरे का विरोध भाजपा सांसद बृजभूषण शरण सिंह ने किया। भाजपा सांसद ने कहा कि जब तक राज ठाकरे उत्तर भारतीयों से माफी नहीं मांगेंगे वे उनको अयोध्या में नहीं घुसने देंगे। उनके सुर में सुर केंद्रीय मंत्री अठावले ने मिलाया है। नासिक में उन्होंने कहा कि  राज ठाकरे को उत्तर भारतीयों की माफी मांगनी चाहिए।,   


 

Times Now Navbharat पर पढ़ें India News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर