केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने दीपिका पादुकोण के जेएनयू जाने पर कसा तंज, कही ये बात [VIDEO]

देश
रवि वैश्य
Updated Jan 10, 2020 | 12:29 IST

JNU में हुई हिंसा के विरोध और छात्रों के समर्थन में अभिनेत्री दीपिका पादुकोण ने कैंपस का दौरा किया था इसे लेकर विरोध और समर्थन दोनों ही हो रहा है।

केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने दीपिका पादुकोण के जेएनयू जाने को लेकर कसा तंज, कही ये बात [VIDEO]
दीपिका पादुकोण के जेएनयू पहुंचने का विरोध और समर्थन दोनों ही हो रहा है 

 नई दिल्ली: दीपिका पादुकोण भी हाल ही में जेएनयू (JNU) में नजर आईं थीं, मंगलवार को दीपिका ने जवाहरलाल नेहरू विश्वविद्यालय पहुंच कर कैंपस में हुई हिंसा के खिलाफ प्रदर्शन करने रहे छात्रों से मुलाकात की थी। दीपिका पादुकोण ने जेएनयू मामले पर भी अपनी राय दी है दीपिका ने कहा, 'मुझे गर्व है कि हमें खुद को अभिव्यक्त करने में कोई डर नहीं है। फैक्ट ये है कि हम इसे समझ रहे हैं और इसपर बात कर रहे हैं।' 

दीपिका पादुकोण वहां प्रदर्शन कर रहे छात्रों के समर्थन में उनके साथ खड़ी रहीं। इस दौरान छात्र जय भीम-जय भीम के नारे लगा रहे थे, कन्हैया कुमार ने छात्रों के साथ नारे लगाए।

दीपिका पादुकोण के जेएनयू पहुंचने का विरोध और समर्थन दोनों ही हो रहा है, बीजेपी इसकी खिलाफत कर रही है, बीजेपी नेता तेजिंदर पाल सिंह बग्गा ने कहा कि दीपिका 'टुकड़े टुकड़े गैंग' की समर्थक हैं और लोगों को उनकी फिल्म छपाक का बहिष्कार करना चाहिए।  

वहीं एक कार्यक्रम में केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी से जब दीपिका के इस कदम के बारे में पूछा गया तो स्मृति ईरानी ने कहा-'यह दीपिका पादुकोण की आजादी है, जो भारत तेरे टुकडे़ के कहने वालों के बगल में खड़ी हैं।'

 

गौरतलब है कि जेएनयू कैंपस में हिंसा के विरोध में छात्रों का विरोध जारी है। मंगलवार को नकाबपोशों द्वारा गुंडागर्दी के विरोध में शिक्षक भी विरोध प्रदर्शन में शामिल हुए।

वहीं  दीपिका पादुकोण के जेएनयू पहुंचने और स्टूडेंट्स का मनोबल बढ़ाने के कदम की बॉलीवुड सेलेब्स खूब तारीफ कर रहे हैं। सेलेब्स लगातार सोशल मीडिया पर दीपिका के इस कदम की सराहना कर रहे हैं। 

 

Times Now Navbharat पर पढ़ें India News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर