उन्नाव में BJP प्रत्‍याशी के काफिले में शामिल कार में लोडर ने मारी टक्कर, 5 लोग घायल

Unnao news: पुरवा विधायक व बीजेपी प्रत्याशी अनिल सिंह के काफिले में चल रही कार में तेज रफ्तार लोडर ने टक्कर मारी है, इस दुर्घटना में विधायक बाल-बाल बचे हैं।

ATTCK ON BJP MLA CONVOY
उन्नाव में BJP प्रत्‍याशी के काफिले में लोडर ने मारी टक्कर (प्रतीकात्मक फोटो) 

नई दिल्ली: उत्तर प्रदेश में जारी चुनावी समर के बीच उन्नाव से एक खबर सामने आई है बताया जा रहा है कि पुरवा विधायक व बीजेपी प्रत्याशी अनिल सिंह के काफिले में एक लोडर ने टक्कर मार दी है, हालांकि इस हादसे में कोई बड़ा हादसा नहीं हुआ लेकिन काफिले में शामिल एक कार में बैठे 5 लोग घायल हो गए हैं वहीं  इस हादसे में बीजेपी प्रत्याशी बाल-बाल बचे हैं।

कहा जा रहा है कि बीजेपी प्रत्याशी किसी कार्यक्रम में शामिल होने के लिए जा रहे थे कि रास्ते में एक  तेज रफ्तार लोडर ने टक्कर मार दी वहीं विधायक के साजिश की आशंका जताने पर पुलिस ने लोडर चालक को हिरासत में लिया गया है।

गौर हो कि चुनाव करीब आते ही नेताओं और प्रत्‍याशियों पर हमले की घटनाएं भी सामने आ रही हैं, अब बीजेपी प्रत्‍याशी के काफिले पर हमला करने का आरोप लगाया गया है।

असदुद्दीन ओवैसी के काफिले पर गोलीबारी

इससे पहले अभी हाल ही में एआईएमएआईएम मुखिया असदुद्दीन ओवैसी चुनावी प्रचार के लिए मेरठ जा रहे थे। लेकिन हापुड़ मेरठ रोड पर छिजारसी टोल के पास उनकी कार को निशाना बनाया गया था।असदुद्दीन ओवैसी ने आरोप लगाया कि चुनावी राज्य उत्तर प्रदेश के हापुड़ जिले से दिल्ली लौटते समय अज्ञात लोगों ने उनकी कार पर गोलीबारी की, उन्होंने बताया कि वह सुरक्षित हैं। उन्होंने कहा कि उनकी कार राष्ट्रीय राजमार्ग 24 के हापुड़-गाजियाबाद खंड पर छिजारसी टोल प्लाजा के करीब थी, तभी शाम करीब छह बजे यह घटना हुई।

Times Now Navbharat पर पढ़ें India News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर