Bareilly: डांस करते-करते फर्श पर गिरा शख्स, लोगों को लगा कर रहा है एक्टिंग, लेकिन तबतक हो चुकी थी मौत

मृतक प्रभात कुमार आईवीआरआई में वरिष्ठ तकनीशियन सहायक के पद पर तैनात थे। वह गुरुवार रात दीदीपुरम के एक होटल में अपने दोस्त की बर्थडे पार्टी में पहुंचे थे।

Bareilly Man dies, Bareilly news
नाचते-नाचते शख्स की हो गई मौत  |  तस्वीर साभार: Twitter
मुख्य बातें
  • दोस्त के बर्थडे पार्टी में शामिल होने के लिए गया था बरेली का शख्स
  • पार्टी के दौरान जमकर कर रहा था डांस
  • तभी आ गया हार्ट अटैक और हो गई मौत

आज की तारीख में कब क्या हो जाए कहा नहीं जा सकता, अच्छा खासा चलता फिरता स्वस्थ्य आदमी भी मौत के मुंह में समा जा रहा है। ऐसा ही एक मामला बरेली में सामने आया है। जहां डांस करते-करते एक शख्स की मौत हो गई है।

शख्स की पहचान आईवीआरआई कर्मचारी प्रभात कुमार (45) के रूप में हुई है। प्रभात कुमार की मौत गुरुवार रात एक होटल में आयोजित बर्थडे पार्टी में डांस करते समय दिल का दौरा पड़ने से हो गई।

प्रभात कुमार आईवीआरआई में वरिष्ठ तकनीशियन सहायक के पद पर तैनात थे। वह गुरुवार रात दीदीपुरम के एक होटल में अपने दोस्त की बर्थडे पार्टी में पहुंचे थे। प्रभात कुमार ने पहले यहां गाना गाया और फिर डांस फ्लोर पर पहुंचे। मस्ताना अंदाज में डांस करते हुए महज चार-पांच मिनट ही हुए थे कि वह अचानक डांस फ्लोर पर गिर पड़े। लोगों को लगा कि शायद वो एक्टिंग कर रहे हैं। उठ जाएंगे, लेकिन जब वो नहीं उठे, तो लोगों ने उन्हें आवाज दी। इसके बाद जब कोई प्रतिक्रिया नहीं मिली तो लोग उन्हें उठाने गए। 

हालांकि लोगों की कोशिश नाकाम रही और प्रभात कुमार नहीं उठ पाए। पार्टी में मौजूद एक डॉक्टर ने जब प्रभात की नब्ज और दिल की धड़कन को चेक किया तो पता चला कि उन्हें हार्ट अटैक आया है। हार्ट अटैक की खबर सुनते ही पार्टी बंद हो गई और लोग उन्हें बचाने की कोशिश करने लगे। एंबुलेंस को बुलाया गया, डॉक्टर ने उनकी छाती को पंप भी किया लेकिन वो उन्हें जगाने में असफल रहे।  

एम्बुलेंस के आने के बाद प्रभात को अस्पताल ले जाया गया, लेकिन तब तक देर हो चुकी थी, डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। प्रभात की मौत की खबर सुनते ही खुशियां मातम में बदल गई। इस घटना का एक वीडियो भी वायरल हो रहा है, जिसमें उन्हें डांस करते-करते गिरते हुए देखा जा सकता है। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें India News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर