Exclusive: योगी आदित्यनाथ ने कहा- अनर्गल प्रलाप करके अख‍िलेश बन रहे हास्‍यास्‍पद, चोर की दाढ़ी में है तिनका

Yogi Adityanath interview: उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने टाइम्स नाउ नवभारत से खास बातचीत की है। इस Exclusive इंटरव्यू में उन्होंने अखिलेश यादव पर निशाना साधा है।

Yogi Adityanath
योगी आदित्यनाथ इंटरव्यू 
मुख्य बातें
  • अखिलेश यादव के आरोपों पर योगी आदित्यनाथ का पलटवार
  • IT की रेड पर CM योगी का पहला बयान सामने आया
  • अखिलेश सरकार के खिलाफ आय से अधिक संपत्ति का मामला कांग्रेस राज में दर्ज हुआ था: सीएम योगी

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने टाइम्स नाउ नवभारत को एक्सक्लूसिव इंटरव्यू दिया है। सीएम योगी ने अखिलेश यादव पर बड़ा हमला बोला है। अखिलेश के करीबियों के घर IT के छापे पर सीएम योगी ने कहा कि किसी ने कुछ गलत किया है तो जांच होनी चाहिए। उन्होंने चोर की दाढ़ी में तिनके का उदाहरण भी दिया। सीएम योगी ने कहा कि अखिलेश के खिलाफ आय से अधिक संपत्ति का मामला कांग्रेस राज में दर्ज हुआ था।

सीएम योगी आदित्यनाथ ने कहा कि अखिलेश जी की सरकार पर आय से अधिक संपत्ति का मामला है। ये मामला भारतीय जनता पार्टी की सरकार ने तो दायर नहीं किया था। ये मामला कांग्रेस की सरकार के समय से है। आयकर विभाग राज्य सरकार के अंतर्गत नहीं आता है। इस तरह के अनर्गल प्रलाप करके अख‍िलेश जी खुद हास्‍यास्‍पद बन जा रहे हैं। स्वाभाविक रूप से कहीं पर कुछ अनैतिक और अवैध है तो उसकी जांच होनी चाहिए, लेकिन चोर की दाढ़ी में तिनका। 

इससे पहले रविवार को अखिलेश यादव ने मुख्‍यमंत्री योगी आदित्‍यनाथ पर अपना और समाजवादी पार्टी के कार्यकर्ताओं का फोन टेप कराने का आरोप लगाया। अखिलेश ने योगी को अनुपयोगी मुख्यमंत्री और भाजपा सरकार को अनुपयोगी सरकार करार देते हुए आरोप लगाया कि हम सबके फोन सुने जा रहे हैं और अनुपयोगी मुख्‍यमंत्री खुद शाम को कुछ लोगों की रिकॉर्डिंग सुनते हैं।

सपा नेताओं पर IT रेड, बोले अखिलेश- हार के डर से छापेमारी, CBI,ED भी आएंगे

सपा प्रमुख ने शनिवार को पार्टी के राष्ट्रीय सचिव राजीव राय के ठिकानों समेत अन्‍य सपा नेताओं के घरों में आयकर विभाग की छापेमारी पर आक्रोश प्रकट करते हुए कहा कि जैसे जैसे भाजपा को हार सताएगी, उत्तर प्रदेश में उनके नेताओं, मुख्यमंत्रियों और दिल्ली से आने वाले नेताओं की संख्या बढ़ जाएगी और इसमें कोई शक नहीं था कि पार्टी आयकर विभाग, प्रवर्तन निदेशालय, केंद्रीय अन्वेषण ब्यूरो और भी संस्थाओं का सहारा लेकर हमला करने का काम करेगी। अभी तक तो वर्तमान सरकार को हटाने के लिए इन संस्थाओं का इस्तेमाल किया जाता था लेकिन पहली बार देखने को मिल रहा है कि सपा की सरकार न बन जाए इसके लिए इन संस्थाओं का इस्तेमाल किया जा रहा है। पूरा देश जानता है कि जहां-जहां भारतीय जनता पार्टी चुनाव हारने लगती है, इन संस्थाओं को आगे कर देती है।

अखिलेश यादव बोले- हां, योगी आदित्यनाथ सरकार में यूपी नंबर वन है लेकिन...

Times Now Navbharat पर पढ़ें India News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर