CM योगी आदित्यनाथ को तीन दिन के अंदर बम से उड़ा देंगे- दी थी ये धमकी! UP में शिकायत पर केस

UP CM Yogi Adityanath Death threat: मुख्यालय केंद्र कमांडर सुभाष कुमार की तहरीर पर सुशांत गोल्फ सिटी थाने में सोमवार को मुकदमा दर्ज किया गया।

Yogi Adityanath, UP CM, Lucknow
तस्वीर का इस्तेमाल सिर्फ प्रस्तुतिकरण के लिए किया गया है।  |  तस्वीर साभार: IANS

UP CM Yogi Adityanath Death threat: उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री और भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) के फायर ब्रांड नेता योगी आदित्यनाथ को जान से मारने की धमकी दी गई। आरोप के मुताबिक, सीएम को तीन दिन के भीतर बम से उड़ा देने को लेकर धमकाया गया था। सूबे में इस बाबत शिकायत के बाद पुलिस ने केस दर्ज कर लिया है।  

समाचार एजेंसी पीटीआई-भाषा की रिपोर्ट के अनुसार, सीएम को जान से मारने की धमकी देने के आरोप में एक व्यक्ति के खिलाफ मुकदमा भी दर्ज किया गया है।

पुलिस सूत्रों ने मंगलवार को बताया कि दो अगस्त को शाहिद नाम के एक शख्स के नाम से रजिस्टर्ड एक नंबर से डायल 112 सेवा के वॉट्सऐप नंबर पर एक मैसेज भेजा गया था, जिसमें सीएम को तीन दिन के अंदर बम से उड़ाने की धमकी दी गई थी।

सूत्रों ने आगे बताया कि इस मामले में मुख्यालय केंद्र कमांडर सुभाष कुमार की तहरीर पर सुशांत गोल्फ सिटी थाने में सोमवार (आठ अगस्त, 2022) को मुकदमा दर्ज किया गया। पुलिस ने अभियुक्त को गिरफ्तार करने के लिए कई टीमें बना दी हैं। साथ ही साइबर प्रकोष्ठ और सर्विलांस की टीमें भी उनकी इस मामले में मदद कर रही हैं। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें India News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर