UP:उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने खुद को किया "आईसोलेट", CM ऑफिस में कुछ अधिकारी संक्रमित

देश
रवि वैश्य
Updated Apr 13, 2021 | 20:22 IST

UP CM Yogi Adityanath isolates self:उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने खुद को आईसोलेट कर लिया है, उनके कार्यालय के कुछ अधिकारी कोरोना से संक्रमित हुए हैं इसलिए उन्होंने ऐसा कदम उठाया है।

yogi adityanath health
उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने खुद को आईसोलेट किया 
मुख्य बातें
  • मुख्यमंत्री कार्यालय के कुछ अधिकारी कोरोना से संक्रमित हुए हैं
  • योगी आदित्यनाथ ने खुद ट्वीट कर इसकी जानकारी दी
  • उन्होंने कहा-मैं सभी कार्य वर्चुअली प्रारम्भ कर रहा हूं

देश में कोरोना का कहर छाया हुआ है कुछ राज्यों में तो ये कहर बनकर टूट रहा है, वहीं उत्तर प्रदेश के कुछ जिले कोरोना संक्रमण से खासे प्रभावित हैं इसमें भी राजधानी लखनऊ का हाल बेहद खराब है। इस बीच खबर आ रही है कि उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने खुद को आईसोलेट कर लिया है।

उनके कार्यालय के कुछ अधिकारी कोरोना से संक्रमित हुए हैं इसलिए उन्होंने ऐसा कदम उठाया है। मुख्यमंत्री के अपर मुख्य सचिव एसपी गोयल ओएसडी अभिषेक कौशिक, विशेष सचिव अमित सिंह सहित कुछ अन्य कर्मचारी कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं।

इस बावत योगी आदित्यनाथ ने खुद ट्वीट कर इसकी जानकारी देते हुए कहा-मेरे कार्यालय के कुछ अधिकारी कोरोना से संक्रमित हुए हैं, यह अधिकारी मेरे संपर्क में रहे हैं..


यूपी में कोरोना महामारी की रफ्तार तेजी से बढ़ती जा रही है प्रदेश की बात करें तो सोमवार को जहां कोरोना संक्रमण के 13685 नए मामले सामने आए थे वहीं मंगलवार को 18,021 नए केस सामने आए और इसमें सबसे ज्यादा मामले राजधानी लखनऊ से दर्ज किए गए। बताया जा रहा है कि लखनऊ में मंगलवार को रेकॉर्ड 5382 नए केस मिले प्रदेश के किसी भी जिलों में कोरोना संक्रमितों की यह संख्या सबसे अधिक है।

प्रदेश सरकार ने नई गाइडलाइंस भी जारी कर दी थी

गौर हो कि कोरोना के मामले बढ़ते देख प्रदेश सरकार ने नई गाइडलाइंस भी जारी कर दी थी इसके मुताबिक सरकार ने 30 अप्रैल तक 12वीं तक के सभी स्कूल, कॉलेज, कोचिंग बंद कर दिए हैं, लेकिन पहले से तय परीक्षा हो सकेंगी, स्टाफ को जरूरी काम के लिए ही बुलाया जाएगा।

प्रदेश के कोचिंग सेंटर भी बंद रखने के आदेश जारी किए गए हैं, जहां परीक्षाएं होनी हैं, वहां गाइडलाइन का पालन कराते हुए पूरा कराया जाएगा वहीं धार्मिक स्थलों में पांच से ज्यादा लोग शामिल नहीं होंगे।

राज्य में अब तक 93 लाख से ज्यादा कोविड-19 टीका की खुराक दी जा चुकी है, सोमवार को 2.18 लाख नमूनों का परीक्षण किया गया जबकि अब तक 3.71 करोड़ से अधिक परीक्षण किये जा चुके हैं वहीं नमूनों के परीक्षण के लिए राज्य में 12 नई आरटी-पीसीआर प्रयोगशाला खोली जा रही हैं।

Times Now Navbharat पर पढ़ें India News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर