UP: यूपी के उप मुख्यमंत्री बृजेश पाठक बोले सपा की अपराधियों- गुंडों से दोस्ती फिर उजागर

देश
अमित कौशिक
Updated Aug 24, 2022 | 20:54 IST

उप मुख्यमंत्री ने बृजेश पाठक पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव पर कसे तंज जेल में बंद सपा विधायक रमाकांत से भेंट करने जेल पहुंचे अखिलेश यादव पर उप मुख्यमंत्री ने लगाए गंभीर आरोप...

akhilesh yadav
यूपी के उप मुख्यमंत्री बृजेश पाठक ने पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव पर गंभीर आरोप लगाए हैं 

यूपी के उप मुख्यमंत्री बृजेश पाठक ने पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव पर गंभीर आरोप लगाए हैं। उन्होंने कहा कि सपा अपराधियों के बूते राजनीति करना चाहती है। जबकि जनता गुंडा और माफिया की पार्टी को पहले ही नकार चुकी है। बुरी तरह शिकस्त पाने के बाद भी पार्टी अपने मूल चरित्र से बाहर नहीं आना चाह रही है।

पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने सपा विधायक रमाकांत यादव से जेल में मुलाकात की थी। इसको लेकर राजनीति गलियारे में हलचल तेज हो गई है। उप मुख्यमंत्री बृजेश पाठक और ने ट्वीटर पर पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव की घेराबंदी शुरू कर की।

उप मुख्यमंत्री ने कहा कि अखिलेश यादव अपने वास्तविक चरित्र व समाजवादी पार्टी की मूल प्रवृत्ति की विवशता के कारण अपराधियों से दोस्ताना नहीं छोड़ पा रहे हैं। सपा विधायक अपराधी रमाकांत यादव से जेल में मुलाकात कर अखिलेश ने फिर से साबित कर दिया है कि वे अपराधियों के बल पर ही राजनीति करना चाहते हैं। प्रदेश की जनता पहले ही गुंडा, माफिया व अपराधियों की पार्टी को नकार चुकी है। 

भाजपा गुंडों और माफियों की दुश्मन

भाजपा सरकार गुंडों और माफियों को दुश्मन है। अपराधियों को किसी भी सूरत में सरकार नहीं छोड़ेगी। अपराधियों को उनके ठिकाने तक पहुंचा रही है। प्रदेश से गुंडागर्दी का खात्मा तय हैं। वहीं समाजवादी पार्टी का माफियों से प्रेम भी जनता देख रही है। इस बार लोकसभा चुनाव में सपा का सूपड़ा साफ हो जाएगा। भाजपा प्रदेश की सभी सीटों पर विजय होगी।

मायावती ने भी अखिलेश यादव पर Tweet कर तंज कसा है

तो वही पूर्व मुख्यमंत्री और बसपा प्रमुख मायावती ने भी अखिलेश यादव पर Tweet कर तंज कसा है और कहा है की समाजवादी पार्टी के प्रमुख द्वारा आज़मगढ़ जेल जाकर वहाँ कैद पार्टी के बाहुबली विधायक रमाकान्त यादव से मिलकर उनसे सहानुभूति व्यक्त करने पर हर तरफ से तीखी प्रतिक्रिया होना स्वाभाविक है जो इस आम धारणा को भी प्रबल करता है कि सपा इन्हीं प्रकार के आपराधिक तत्वों की संरक्षक पार्टी है। साथ ही, विभिन्न संगठनों व आम लोगों द्वारा भी सपा प्रमुख से यह सवाल पूछना क्या अनुचित है कि वे मुस्लिम नेताओं से मिलने जेल क्यों नहीं जाते हैं, जबकि उनका ही आरोप है कि यूपी बीजेपी सरकार में सपा नेताओं को फर्जी मुकदमों में फंसाकर जेल में कैद रखा जा रहा है।

Times Now Navbharat पर पढ़ें India News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर