UP: गजब...एसपी को दरोगा ने ही जान से मारने की दे डाली धमकी

फतेहपुर जिले के कोतवाली क्षेत्र में रहने वाला एसआई कानपुर देहात थाने में तैनात है। इस दरोगे के खिलाफ कई गंभीर आरोप लग चुके हैं।

UP police, fatehpur police
तस्वीर का इस्तेमाल सिर्फ प्रस्तुतिकरण के लिए किया गया है।  |  तस्वीर साभार: BCCL
मुख्य बातें
  • धमकी देकर दरोगा है फरार
  • मामला दर्ज कर तलाश में जुटी है पुलिस
  • पहले भी इस पुलिस अधिकारी के खिलाफ दर्ज किया जा चुका है केस

उत्तर प्रदेश में भी अजब-गजब कारनामे सामने आते रहते हैं। अब एक दरोगा ने ही अपने एसपी को जान से मारने की धमकी दे दी है। वो भी एसपी के ही फोन पर। घटना उत्तर प्रदेश के फतेहपुर जिले की शहर कोतवाली क्षेत्र का है।

अधिकारियों ने शनिवार को बताया कि उत्तर प्रदेश पुलिस के एक सब-इंस्पेक्टर पर एक पुलिस अधीक्षक को जान से मारने की धमकी देने का मामला दर्ज किया गया है। पुलिस अधीक्षक के पीआरओ ने शिकायत दर्ज कर आरोप लगाया है कि शुक्रवार रात सब इंस्पेक्टर ने फोन किया था। तभी उसने धमकी दी थी।

फतेहपुर सदर कोतवाली के प्रभारी निरीक्षक अमित कुमार मिश्रा ने शनिवार को बताया कि शहर में स्थित हरिहरगंज चूना वाली गली में रहने वाले उपनिरीक्षक राजेंद्र सिंह कानपुर देहात के एक थाने में तैनात हैं। उन्होंने बताया कि उप निरीक्षक ने शुक्रवार की रात शराब के नशे में पुलिस अधीक्षक राजेश कुमार सिंह को उनके सीयूजी मोबाइल फोन पर कॉल कर गाली-गलौज किया और उन्हें जान से मारने की धमकी दी।

उन्होंने बताया कि इससे पहले 18 मार्च, 2022 को आरोपी दारोगा शहर स्थित अपने घर आया था और नशे में धुत दारोगा ने पड़ोसी से मामूली कहासुनी में अपने लाइसेंसी बंदूक से गोली चला दी थी, जिससे पड़ोस का एक नाबालिग गंभीर रूप से घायल हो गया था। इस मामले में वह जेल गया था और निलंबन की कार्रवाई हुई थी।

एसएचओ ने बताया कि शुक्रवार की रात एक बार फिर नशे में धुत आरोपी एसआई राजेन्द्र सिंह ने एसपी राजेश कुमार सिंह के सीयूजी नंबर पर कॉल किया, जिसे पीआरओ ने रिसीव किया और इस दौरान एसआई ने गाली-गलौज करते हुए एसपी राजेश कुमार सिंह को जान से मारने की धमकी देकर फरार हो गया।

मिश्रा ने बताया कि पीआरओ की तहरीर पर आरोपी दारोगा के खिलाफ शनिवार को संबंधित धाराओं में प्राथमिकी दर्ज कर उसकी तलाश की जा रही है।

ये भी पढ़ें- Lakhimpur: एक और दरिंदगी...दूसरे समुदाय के लड़कों ने छेड़छाड़ का विरोध करने पर लड़की को पीटा, मौत; फैला सांप्रदायिक तनाव

Times Now Navbharat पर पढ़ें India News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर