UP Election: अखिलेश यादव ने कहा- AIMIM से नहीं होगा गठबंधन, छोटी पार्टियों से गठबंधन लगभग पूरा

चुनावी माहौल के बीच अखिलेश यादव ने टाइम्स नाउ नवभारत से बात करते हुए बताया कि यूपी चुनाव में उनकी पार्टी समाजवादी पार्टी का असदुद्दीन ओवैसी की पार्टी AIMIM से कोई गठबंधन नहीं होगा।

Akhilesh Yadav
अखिलेश यादव 
मुख्य बातें
  • समाजवादी पार्टी का गठबंधन का काम पूरा: अखिलेश यादव
  • समाजवादी पार्टी से AIMIM का गठबंधन नहीं: सपा प्रमुख
  • परिवार वाले ही परिवार वालों का दुख समझते हैं: अखिलेश

नई दिल्ली: समाजवादी पार्टी (SP) प्रमुख अखिलेश यादव ने साफ कर दिया है कि कि उत्तर प्रदेश में उनकी पार्टी असदुद्दीन ओवैसी की पार्टी AIMIM से गठबंधन नहीं करेगी। अखिलेश यादव ने टाइम्स नाउ नवभारत के संवादताता आमिर हक से बात की और कहा कि छोटी पार्टियों से गठबंधन लगभग पूरा हो चुका है। 

वहीं मोदी सरकार पर बड़ा हमला करते हुए अखिलेश ने कहा कि न पैदावार बढ़ी और न किसानों की आय दोगुनी हुई। आज देश के किसानों के ऊपर संकट है। किसानों को खाद और कीटनाशक नहीं मिल रहे हैं। डबल इंजन की सरकार क्या कर रही है। बुंदेलखंड के गरीबों के लिए क्या किया? जिन किसानों ने आत्महत्या की, उनकी मदद नहीं हो रही है। लॉकडाउन में सरकार ने मदद नहीं की। यूपी में अपराध बढ़ रहा है।

मोदी और योगी पर निशाना साधते हुए सूबे के पूर्व मुख्यमंत्री ने कहा कि परिवार वाले ही परिवार वालों का दुख समझते हैं। जिनके परिवार नहीं है वो क्या दुख समझेंगे। गरीबों की मदद सिर्फ समाजवादी पार्टी कर रही है। 


 

Times Now Navbharat पर पढ़ें India News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर