CM Yogi Adityanath: बड़ा हादसा टला, बर्ड हिट के बाद सीएम योगी के हेलिकॉप्टर की हुई इमरजेंसी लैंडिंग

CM Yogi Adityanath: वाराणसी  के डीएम कौशल राज शर्मा ने कहा कि बर्ड हिट के चलते पायलट ने यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ के हेलिकॉप्टर की इमरजेंसी लैंडिंग की। वहीं बर्ड हिट के बाद हेलीकॉप्टर की जांच हो रही है।

uttar pradesh emergency landing of CM Yogi Adityanath helicopter after bird hit
यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ। (File Photo)   |  तस्वीर साभार: ANI
मुख्य बातें
  • सीएम योगी के हेलिकॉप्टर की हुई इमरजेंसी लैंडिंग
  • वाराणसी में हुई हेलिकॉप्टर की इमरजेंसी लैंडिंग
  • बर्ड हिट के चलते कराई गई इमरजेंसी लैंडिंग

CM Yogi Adityanath: वाराणसी में आज बर्ड हिट के बाद सीएम योगी आदित्यनाथ के हेलिकॉप्टर की इमरजेंसी लैंडिंग करानी पड़ी। इमरजेंसी लैंडिंग के बाद सीएम योगी आदित्यनाथ राजकीय विमान से लखनऊ के लिए रवाना होने के लिए सड़क मार्ग से एलबीएसआई एयरपोर्ट के लिए रवाना हुए। वाराणसी  के डीएम कौशल राज शर्मा ने कहा कि बर्ड हिट के चलते पायलट ने यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ के हेलिकॉप्टर की इमरजेंसी लैंडिंग की। वहीं बर्ड हिट के बाद हेलीकॉप्टर की जांच हो रही है।

वाराणसी में हुई सीएम योगी के हेलिकॉप्टर की इमरजेंसी लैंडिंग  

दिल्ली दौरे पर CM योगी, यूपी के विकास को लेकर केंद्रीय मंत्रियों से मिले 

शनिवार रात वाराणसी में ही रुके थे सीएम योगी आदित्यनाथ

इससे पहले शनिवार को विकास कार्यों, कानून व्यवस्था का जायजा लेने और कई परियोजना स्थलों का निरीक्षण करने के बाद वाराणसी में रात्रि प्रवास के बाद सीएम योगी आदित्यनाथ वाराणसी पुलिस लाइन से हेलिकॉप्टर से लखनऊ के लिए रवाना हो रहे थे।

CM योगी के घर पहुंचे यूपी के टॉपर्स, मेधावियों को मिला योगी मंत्र, जिज्ञासु बनें, खुद पर रखें भरोसा

शनिवार को सीएम योगी आदित्यनाथ ने लखनऊ में स्वामित्व योजना के तहत 11 लाख परिवारों को ऑनलाइन ग्रामीण आवासीय अधिकार दस्तावेज वितरित किए। लोक भवन के सभागार में आयोजित एक समारोह में सीएम योगी आदित्यनाथ ने दस्तावेजों का वितरण किया और आत्मनिर्भर राज्य बनाने पर जोर दिया। उन्होंने कहा कि यूपी के गांवों में रहने वाले करीब ढाई करोड़ लोगों को अगले साल अक्टूबर तक ये सर्टिफिकेट मिल जाएंगे।

एक आधिकारिक विज्ञप्ति में कहा गया है कि मुख्यमंत्री ने कहा कि 34 लाख लोग पहले ही योजना से लाभान्वित हो चुके हैं। राज्य के 1,10,300 राजस्व गांवों में ड्रोन द्वारा भूमि का सर्वेक्षण अगस्त तक पूरा कर लिया जाएगा, जिससे अधिक लोगों को प्रमाण पत्र वितरण में तेजी आएगी।
 

Times Now Navbharat पर पढ़ें India News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर