रास्ते में खराब हुई मुख्तार अंसारी को ले जाने वाली गाड़ी, परिवार को याद आया विकास दुबे

आज मुख्तार अंसारी और उनके परिवार को बिकरू गांव का गैंगस्टर विकास दुबे याद आ गया। दरअसल, बांदा जेल से चली एंबुलेंस के साथ पुलिस का एक वज्र वाहन रास्ते में खराब हो गया। ये सूचना जैसे ही मुख्तार अंसारी के परिवार को मिली उनकी धड़कने बढ़ गईं।

up police
मुख्तार अंसारी को बांदा से लखनऊ ले जाया जा रहा था 

उत्तर प्रदेश के बांदा जेल से तड़के मुख्तार अंसारी को लेकर एक गाड़ी लखनऊ की तरफ रवाना हुई। लखनऊ में मुख्तार अंसारी को कोर्ट में पेश किया जाना था। चर्चित एंबुलेंस कांड में बाराबंकी पुलिस ने मुख्तार अंसारी पर एक और मामला दर्ज किया है। बाराबंकी जिले की नगर कोतवाली में पहले से ही मुख्तार अंसारी पर कई मामले चल रहे हैं, नया मुकदमा एक और गैंगस्टर एक्ट का है। मुख्तार अंसारी पर उत्तर प्रदेश में 52 मुकदमे दर्ज हैं जिसमें 15 ट्रायल स्टेज पर हैं। आज एक जमीन के मामले में मुख्तार अंसारी के पेशी थी। मुख्तार अंसारी को कड़ी सुरक्षा के बीच लखनऊ के लिए रवाना किया गया जब रास्ते में तिंदवारी के पास बज्र वाहन खराब हुआ तो एक अनजान डर से अंसारी के बेटे के होश उड़ गए। अब्बास अंसारी ने गाड़ी खराब होने को साजिश बता दिया।

अब्बास अंसारी ने कहा कि पूर्व विधायक श्री मुख्तार अंसारी साहब की सुरक्षा में बड़ी चूक का कौन जिम्मेदार? गाड़ी का खराब होना साजिश का हिस्सा तो नही? मुख्तार के परिवार का डर बेबुनियाद नहीं है। 10 जुलाई 2020 को मध्य प्रदेश से लखनऊ लाने के दौरान कुख्यात अपराधी विकास दुबे का एनकाउंटर हुआ था। मुख्तार अंसारी के परिवार को इसी बात का डर है कि मुख्तार अंसारी का कहीं एनकाउंटर ना हो जाए। 

मुख्तार अंसारी का परिवार उत्तर प्रदेश सरकार को राजधर्म का हवाला दे रहा है। विचाराधीन कैदियों की सुरक्षा सरकार की जिम्मेदारी है। इसका पाठ पढ़ा रहा है। योगी 2.0 की सरकार का गठन हो चुका है। योगी का संकल्प सूबे में कानून व्यवस्था को दुरुस्त करना है। अपने इसी संकल्प के लिए योगी ने अपराध के खिलाफ जीरो टॉलरेंस की नीति को अपनाया है...और यही वजह है कि यूपी के अपराधियों में एक डर बैठ गया है।

मुख्‍तार अंसारी के बेटे अब्‍बास अंसारी के खिलाफ हिसाब-किताब मामले में एक्‍शन में पुलिस, बढ़ाई गईं धाराएं

मुख्तार अंसारी पर एक और चोट,पहले गजल होटल पर चला जेसीबी,अब डुगडुगी बजवा कर जमीन कुर्की की हुई कार्रवाई

Times Now Navbharat पर पढ़ें India News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर