विजय माल्या ने गणेश चतुर्थी पर दी बधाई, तो लोग मांगने लगे पैसे

भारतीय बैंकों से 9000 करोड़ रुपए से अधिक रुपए लेकर भागने वाले बिजनेसमैन विजय माल्या ने लंदन से देशवासियों को गणेश चतुर्थी पर बधाई दी तो लोगों ने ट्वीट वायरल करते हुए कहा कि घर आज परदेसी तुझे देश बुलाए रे। कई यूजर्स ने पैसे मांगने लगे। 

Vijay Mallya congratulated on Ganesh Chaturthi, then people started asking for money
भगौड़ा बिजनेसमैन विजय माल्या 

भारतीय बैंकों से 9000 करोड़ रुपये से अधिक का लोन लेकर देश छोड़कर भागने वाले बिजनेसमैन विजय माल्या (Vijay Mallya) मार्च 2016 से ही ब्रिटेन में रह  रहा है। विजय माल्या को भारत लाने की कोशिश लंबे समय से की जार रही है। उसके खिलाफ मुकदमे चल रहे हैं। सुप्रीम कोर्ट ने उसके खिलाफ अवमानना के मामले में चार महीने की जेल की सजा भी सुनाई है। इस सबसे बेखबर भगोड़े शराब कारोबारी विजय माल्या लंदन में मस्त जीवन गुजार रहा है। जैसा कि उसके आज के ट्वीट से पता चलता है। देशभर में गणेश चतुर्थी का त्योहार हर्षोउल्लास के साथ मनाया जा रहा है। इस खुशी में विजय माल्या में शामिल हुए और ट्वीट किया कि आप सबों को गणेश चतुर्थी की शुभकामानाएं। माल्या ने यह ट्वीट 31 अगस्त को दोपहर 2 बजकर 37 मिनट में किया। कुछ ही देर में उनका यह ट्वीट वायरल हो गया। 

ट्विटर यूजर ने उनसे पैसे लौटाने की बात पूछने लगा। विशाल वैभव नाम का ट्वीटर यूजर ने लिखा कि पैसा वापस कब करेगा? अनुराग निगम ने लिखा कि अरे पैसे लौटा दो सारे त्योहार हैप्पी हो जाएगा इंडिया में। एक ने लिखा, घर आ जा परेदेशी तेरा देश बुलाया रे। 

राधव केडिया ने लिखा कि कहां हो सेठ आज कल, आओ एसबीआई ब्रांच पर कभी।  रोहित स्टन ने लिखा कि सर जी पैसों का क्या हुआ। अजित सिंह लिखा कि पैसा वापस कर दो, सब हैप्पी, हैप्पी हो जाएगा। एक ने लिखा कि लक्ष्मी जी तो आप ले गए। अभय ने लिखा कि यह आदमी तभी ट्वीट करता है जब बैंक बंद होता है।

अमन दुबे ने लिखा- थमा के नीम हमको वो चंदन ले गया,
अपना सारा कारोबार वो लंदन ले गया…।

जो कहते थे काला धन लेकर आएँगे,
उन्हीं के नाक के नीचे से विजय माल्या 9हज़ार करोड़ लेकर भाग गया…॥

चंद्रकला चौधरी ने कहा कि सर वापस आ जाइए, आपके पैसे यहां हमसे वसूले जा रहे हैं। आपके आने से हमें 15 लाख भी मिल जायेंगी।
 

Times Now Navbharat पर पढ़ें India News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर