हम डरे हुए हैं, कार्तिकेय सिंह कभी भी हमें मार सकते हैं, राजू सिंह की पत्नी दिव्या सिंह ने सीएम नीतीश से लगाई ये गुहार

बिहार के कानून मंत्री कार्तिकेय सिंह को राजू सिंह के कथित अपरहण मामले को लेकर इस्तीफा देना पड़ा था। राजू सिंह की पत्नी दिव्या सिंह ने बताया कि उसे समझौता करने की धमकियां मिल रही हैं। हम डरे हुए हैं।

We are scared, Kartikeya Singh can kill us anytime, Raju Singh's wife Divya Singh appealed to CM Nitish Kumar
अपहरण मामले में बिहार के सीएम नीतीश से गुहार  |  तस्वीर साभार: ANI
मुख्य बातें
  • दिव्या सिंह ने कहा कि मेरे बच्चे स्कूल नहीं जा रहे हैं, मैं बाहर नहीं जा रही हूं, हम सब डरे हुए हैं।
  • मैंने एसएसपी को पत्र लिखकर सुरक्षा मांगी थी, अभी तक कोई सुरक्षा नहीं दी गई है।
  • उन्होंने कहा कि सीएम नीतीश से कार्तिकेय सिंह पर कार्रवाई का अनुरोध करती हूं।

पटना: बिहार में महागठबंधन सरकार के कानून मंत्री कार्तिकेय सिंह को राजू सिंह नाम के व्यक्ति के कथित तौर पर अपरहण के कारण इस्तीफा देना पड़ा। इस मामले को लेकर राजू सिंह की पत्नी दिव्या सिंह ने मंगलवार को बताया कि कार्तिकेय सिंह के रिश्तेदार आलोक सिंह ने कहा कि अगर राजू सिंह ने मामले में समझौता नहीं किया तो उसे मार दिया जाएगा। हम डरे हुए हैं, कभी भी मारे जा सकते हैं।

बिहार के पूर्व मंत्री और अपहरण केस में फरार चल रहे कार्तिकेय सिंह पर नया आरोप लगा है। कार्तिकेय सिंह पर पीड़ित परिवार को धमकी देने का आरोप लगा है। पीड़ित राजू सिंह की पत्नी ने कार्तिकेय पर संगीन आरोप लगाए हैं। TIMES NOW नवभारत से बातचीत में दिव्या सिंह ने आरोप लगाया है कि कार्तिकेय सिंह केस वापस लेने के लिए दवाब बना रहे हैं।

उन्होंने कहा कि 16-17 दिन पहले मैंने एसएसपी को पत्र लिखकर सुरक्षा मांगी थी, अभी तक कोई सुरक्षा नहीं दी गई है। इसलिए मैंने मुख्य न्यायाधीश को पत्र लिखकर मेरे पति से मिलने आए लोगों और उनके सीसीटीवी फुटेज का विवरण दिया। मुझे अदालत पर पूरा भरोसा है।

दिव्या सिंह ने कहा कि कभी भी कुछ भी हो सकता है। मेरे बच्चे स्कूल नहीं जा रहे हैं, मैं बाहर नहीं जा रही हूं। मुझे नीतीश जी (बिहार के सीएम नीतीश कुमार) से बहुत उम्मीदें हैं। मैं उनसे सही लोगों का समर्थन करने और कार्तिकेय सिंह खिलाफ कार्रवाई करने का अनुरोध करती हूं।
 

Times Now Navbharat पर पढ़ें India News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर