Weather Today, 28 July 2022:राजस्थान और एमपी में भारी बारिश के आसार, यूपी, बिहार , झारखंड में ऐसा रहेगा मौसम का मिजाज

Weather Forecast Today, 28 July 2022 (आज का मौसम): राजस्थान और मध्य प्रदेश के चंबल संभाग में बारिश की संभावना है। इसके साथ ही यूपी, बिहार, झारखंड, बंगाल और ओडिशा के कुछ हिस्सों में हल्की बारिश हो सकती है।,

Weather Today 28 July 2022
राजस्थान में भारी बारिश के आसार,और जगहों ऐसा रहेगा मौसम 

Weather Forecast Today, 28 July 2022: मॉनसून की ट्रफ बीकानेर, अजमेर, शिवपुरी, सिद्धि, अंबिकापुर, बालासोर और फिर पूर्व दक्षिण-पूर्व की ओर बंगाल की उत्तरपूर्वी खाड़ी से गुजर रही है।एक चक्रवाती हवाओं का क्षेत्र पूर्वी राजस्थान और आसपास के क्षेत्रों पर बना हुआ है जो औसत समुद्र तल से 3.1 किमी ऊपर तक फैला हुआ है।एक चक्रवाती हवाओं का क्षेत्र दक्षिण पूर्व बंगाल की खाड़ी और उससे सटे दक्षिण अंडमान सागर के ऊपर बना हुआ है।

उत्तर दक्षिण ट्रफ रेखा पूरे तमिलनाडु में रायलसीमा से कोमोरिन क्षेत्र तक फैली हुई है।उत्तरी पाकिस्तान और आसपास के इलाकों में ताजा पश्चिमी विक्षोभ देखा गया है।अगले 24 घंटों के दौरान, पंजाब, हरियाणा, जम्मू और कश्मीर, हिमाचल प्रदेश, उत्तराखंड, उत्तरी राजस्थान, उप-हिमालयी पश्चिम बंगाल, असम के सिक्किम भागों और राज्य के एक या दो स्थानों पर हल्की से मध्यम बारिश हो सकती है। मध्य प्रदेश।

उत्तर प्रदेश, बिहार, झारखंड, पश्चिम बंगाल, उत्तर पूर्व भारत के बाकी हिस्सों, छत्तीसगढ़, विदर्भ के कुछ हिस्सों, तेलंगाना, कर्नाटक के कुछ हिस्सों, केरल, तमिलनाडु, कोंकण और गोवा और अंडमान और निकोबार द्वीप समूह में हल्की से मध्यम बारिश हो सकती है।दक्षिण राजस्थान और सौराष्ट्र और कच्छ को छोड़कर देश के बाकी हिस्सों में हल्की बारिश संभव है।

Times Now Navbharat पर पढ़ें India News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर