ममता बनर्जी ने राज्यपाल जगदीप धनखड़ को किया ट्विटर पर ब्लॉक, गवर्नर ने CM को भेजा व्हाट्सएप मैसेज ट्वीट किया

पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी और राज्यपाल जगदीप धनखड़ के बीच तनाव बढ़ता जा रहा है। पहले ममता बनर्जी ने कहा कि उन्होंने राज्यपाल को ट्विटर पर ब्लॉक कर दिया है और अब राज्यपाल ने ममता को भेजे व्हाट्सएप मैसेज को ट्वीट किया है।

Jagdeep Dhankhar and Mamata Banerjee
राज्यपाल जगदीप धनखड़ और मुख्यमंत्री ममता बनर्जी 
मुख्य बातें
  • मुख्यमंत्री ममता बनर्जी और राज्यपाल जगदीप धनखड़ के बीच तनाव बढ़ता जा रहा है
  • राज्यपाल के पोस्ट से परेशान होकर उन्हें ट्विटर पर किया ब्लॉक : ममता बनर्जी
  • जगदीप धनखड़ ने ममता बनर्जी को भेजे व्हाट्सएप मैसेज को ट्वीट किया

पश्चिम बंगाल के राज्यपाल जगदीप धनखड़ ने मुख्यमंत्री ममता बनर्जी को भेजे गए व्हाट्सएप मैसेज को सोमवार को ट्विटर पर शेयर किया। राज्यपाल के अनुसार, उन्होंने मुख्यमंत्री को जो संदेश भेजा उसमें लिखा था कि संवैधानिक पदाधिकारियों के बीच संवाद और सद्भाव लोकतंत्र का सार और भावना है और संविधान का जनादेश है। यह आपसी आदर और सम्मान के साथ खिल सकता है। मेरी तरफ से आपके लिए हमेशा सर्वोच्च व्यक्तिगत सम्मान रहा है। मुझे यकीन है कि यह आपका विचारशील विचार प्राप्त करेगा।

राज्यपाल जगदीप धनखड़ ने अपने ट्वीट में यह भी उल्लेख किया कि उनका मैसेज ममता बनर्जी द्वारा सोमवार सुबह 10.25 बजे पढ़ा गया।

इससे पहले सोमवार को पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ने एक प्रेस कॉन्फ्रेंस की, जहां उन्होंने संवाददाताओं से कहा कि उन्होंने ट्विटर पर राज्यपाल जगदीप धनखड़ को ब्लॉक कर दिया है। ममता बनर्जी ने कहा कि मुझे ट्विटर पर राज्यपाल जगदीप धनखड़ को ब्लॉक करने के लिए मजबूर किया गया है। वह हर दिन सरकारी अधिकारियों को निशाना बनाते और धमकाते हुए ट्वीट कर रहे थे जैसे कि हम उनके बंधुआ मजदूर हैं। 

ममता बनर्जी ने राज्यपाल जगदीप धनखड़ को ट्विटर पर किया ब्लॉक, कारण बताया, फोन टैपिंग का भी आरोप लगाया

उन्होंने कहा कि मैंने उनके बारे में प्रधानमंत्री को कई पत्र लिखे हैं। वह (गवर्नर) नहीं सुन रहे हैं और वह सभी को धमकी दे रहे हैं। ममता बनर्जी ने राज्यपाल जगदीप धनखड़ पर फोन टैपिंग करने का भी आरोप लगाया। उन्होंने कहा कि पीएम ने उन्हें (गवर्नर) क्यों नहीं हटाया? पेगासस गवर्नर हाउस से चल रहा है। वह फोन टैप कर रहे हैं। 

पश्चिम बंगाल के राज्यपाल जगदीप धनखड़ ने क्यों कहा- वे नहीं जानते गवर्नर हाउस क्या कर सकता है?

Times Now Navbharat पर पढ़ें India News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर