मोबाइल फोन और टॉर्च की लाइट में महिला ने दिया बच्चे को जन्म, विशाखापत्तनम में बिजली की भारी कटौती

आंध्र प्रदेश के विशाखापत्तनम में के लोग बिजली की भारी कटौती का सामना कर रहे हैं। जिसकी वजह से सरकारी अस्पताल में एक महिला को मोबाइल फोन, टॉर्च और मोमबत्तियों की रोशनी में अपने बच्चे को जन्म देना पड़ा।

Woman gave birth a child in the light of mobile phone and torch, huge power cut in Visakhapatnam
मोबाइल फोन की रोशनी में महिला को देना पड़ा बच्चे को जन्म 

विशाखापत्तनम (आंध्र प्रदेश) : नरसीपट्टनम इलाके में अत्यधिक बिजली गुल होने की वजह से बुधवार और गुरुवार की दरमियानी रात विशाखापत्तनम के एनटीआर सरकारी अस्पताल में एक महिला को मोबाइल फोन, टॉर्च और मोमबत्तियों की रोशनी में अपने बच्चे को जन्म देना पड़ा. शुक्रवार को यह मामला सामने आया।

अनाकापल्ले के नवगठित जिले के इस इलाके में स्थित अस्पताल पिछले दो दिनों से लंबे समय से बिजली कटौती का सामना कर रहा है। स्टाफ ने कृष्णदेवीपता महिला के परिचारकों को अधिक से अधिक रोशनी की व्यवस्था करने के लिए कहा था।

महिला के पति ने कहा कि उन्होंने मुझे आधी रात के दौरान मोमबत्तियां लाने और अधिक से अधिक सेलफोन और टॉर्च की रोशनी की व्यवस्था करने के लिए कहा।

अस्पताल के कर्मचारियों ने कहा कि जबकि महिला पहले से ही प्रसव पीड़ा का अनुभव कर रही थी, जब रखरखाव के अभाव में अस्पताल का जनरेटर भी खराब हो गया था, इसलिए हमारे पास महिला के परिचारकों से उसके लिए प्रकाश के स्रोत की व्यवस्था करने के लिए कहने के अलावा कोई अन्य विकल्प नहीं था।
 

Times Now Navbharat पर पढ़ें India News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर