Noida: 'गालीबाज' के बाद अब 'थप्पड़बाज' महिला प्रोफेसर का Video वायरल, Cleo County Society में गार्ड पर बरसाए थप्पड़

नोएडा की एक और सोसायटी में थप्पड़बाज महिला के आतंक का वीडियो सामने आया है। क्लियो काउंटी के गार्ड पर महिला प्रोफेसर ने थप्पड़ बरसाए। घटना सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई।

Noida में एक और थप्पड़बाज, Cleo County Society में महिला Professor ने Guard पर बरसाए थप्पड़ | Hindi News
Noida में एक और थप्पड़बाज, Cleo County Society में महिला Professor ने Guard पर बरसाए थप्पड़  
मुख्य बातें
  • ,Noida में एक और थप्पड़बाज, Cleo County के गार्ड से की पीटा
  • गार्ड पर मामूली कहासुनी के बाद बरसाए थप्पड़
  • पेशे से प्रोफेसर है महिला, Cleo County सोसायटी का मामला

Noida में एक और थप्पड़बाज़ महिला की खबर सामने आई है। बताया जा रहा है कि Noida के सेक्टर 121 स्थित Cleo County Society के गेट पर महिला प्रोफेसर से Guard की बहस होती है तभी महिला प्रोफेसर गार्ड पर थप्पड़ बरसाना शुरू कर देती है। कहा जा रहा है कि गार्ड द्वारा गेट खोलने में देरी हो गई थी जिससे प्रोफेसर साहिबा भड़क गई और गार्ड पर हाथ उठा दिया। पूरी वारदात सीसीटीवी में कैद हो गई जिसमें दिख रहा है कि महिला किस तरह गार्ड को थप्पड़ मार रही हैं। 

भव्या राय को जाना पड़ा था जेल

पिछले महीने ही सेक्टर 12 स्थित जेपी विशटाउन सोसायटी के 32 वर्षीय भव्या राय को सुरक्षा गार्ड को गाली देने के आरोप में गिरफ्तार कर लिया गया था। आपको बता दें कि पिछले महीने जब वकील भव्या राय का सिक्योरिटी गार्ड को गाली देते हुए वीडियो वायरल हुआ था तो उन्हें जेल की हवा खानी पड़ी थी। 32 साल की भव्या ने गार्ड को बहुत भद्दी भद्दी गालियां दी और हाथापाई भी की थी। सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल होते ही भव्या की गिरफ्तारी की मांग उठी थी औऱ बाद में उन्हें गिरफ्तार कर लिया गया था। हालांकि कुछ दिन जेल में रहने के बाद भव्या को कोर्ट से बेल मिल गई।

'गालीबाज' मैडम का गुरूर चकनाचूर, पुलिस की गिरफ्त में लटका दिखा मुंह, बोले लोग- बदतमीजी का अंत ऐसा हुआ

डेढ़ मिनट के वीडियो में भव्या राय सुरक्षा गार्ड को 9 बार भद्दी भद्दी गाली दी और गार्ड का कॉलर पकड़कर घसीटा था। इसके बाद नोएडा सेक्टर-126 पुलिस ने भव्या के खिलाफ भारतीय दंड संहिता यानि IPC की धारा 153-A, 323, 504, 505(2), 506 के तहत मामला दर्ज कर उसे गिरफ्तार किय़ा था जिसके बाद कोर्ट ने भव्या को 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेज दिया।

Noida की 'गालीबाज मैडम': सिक्योरिटी गार्ड से सुनिए गालीबाज Lady की पूरी कहानी, क्या और कैसे हुआ ये सब-Video 

Times Now Navbharat पर पढ़ें India News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर