Badgam Terror Attack: बडगाम में महिला टीवी कलाकार की हत्या, लश्कर के तीन आतंकी शामिल

यासीन मलिक को सजा सुनाए जाने के बाद श्रीनगर के कुछ हिस्सों में हिंसक प्रदर्शन हुए हैं। इस बीच आतंकियों ने बडगाम में टीवी आर्टिस्ट और उसके परिवार को निशाना बनाया। आतंकी हमले में महिला कलाकार की मौत हो चुकी है जबकि उनका भतीजा घायल है।

Woman TV artist murdered in Budgam, Lashkar terrorists, jammu kashmir police
बडगाम में महिला टीवी कलाकार की हत्या 
मुख्य बातें
  • बडगाम में आतंकी हमला
  • आतंकी हमले में महिला टीवी कलाकार की हत्या
  • जम्मू कश्मीर पुलिस के मुताबिक लश्कर आतंकी शामिल

यासीन मलिक को सजा सुनाए जाने के बाद श्रीनगर के कुछ हिस्सों में हिंसक प्रदर्शन हुए हैं। इस बीच आतंकियों ने बडगाम में टीवी आर्टिस्ट और उसके परिवार को निशाना बनाया। आतंकी हमले में महिला कलाकार अमरीन भट्ट की मौत हो चुकी है जबकि उनका भतीजा घायल है। जम्मू कश्मीर पुलिस के मुताबिक बुधवार रात करीब सात बज कर 55 मिनट पर आतंकवादियों ने एक महिला अमरीन भट निवासी खज़ीर मोहम्मद भट निवासी हुशरू चदूरा पर उसके घर पर गोलीबारी की। घायल हालत में उसे अस्पताल ले जाया गया जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। उसका 10 वर्षीय भतीजा जो भी घर पर था, उसकी बांह में गोली लगी है।

अमरीन भट्ट की हुई मौत
बताया जा रहा है कि टीवी एक्ट्रेस अमरीन भट्ट अपने घर के बाहर खड़ी थीं। कुछ हमलावर आए और ताबड़तोड़ फायरिंग शुरू की। जिस समय आतंकियों ने फायरिंग की उस समय अमरीन अपने भतीजे के साथ खड़ी थीं। आतंकी हमले में घायल अमरीन को अस्पताल ले जाया गया। लेकिन इलाज के दौरान दम तोड़ दिया जबकि उनका भतीजा अस्पताल में है और उसकी हालत खतरे से बाहर है। 

उमर अब्दुल्ला ने की निंदा
अमरीन भट पर जानलेवा आतंकवादी हमले से स्तब्ध और गहरा दुख हुआ। दुख की बात है कि हमले में अंबरीन की जान चली गई और उसका भतीजा घायल हो गया। निर्दोष महिलाओं और बच्चों पर इस तरह हमला करने का कोई औचित्य नहीं हो सकता। अल्लाह उसे जन्नत में जगह दे।

10 मई को राहुल भट्ट की हुई थी हत्या
चदूरा वह शहर है जहां 10 मई को कश्मीरी पंडित सरकारी कर्मचारी राहुल भट की आतंकवादियों ने गोली मारकर हत्या कर दी थी। वह सात महीने में मारे जाने वाले दूसरे कश्मीरी पंडित थे। आतंकी हमला सैफुल्ला कादरी के एक दिन बाद आया है, श्रीनगर के सौरा इलाके में जम्मू-कश्मीर के एक सिपाही की आतंकवादियों ने गोली मारकर हत्या कर दी थी और उसकी बेटी घायल हो गई थी।

आतंकियों को पकड़ने के लिए अभियान
जम्मू कश्मीर पुलिस का कहना है कि चदूरा इलाके की घेरेबंदी कर तलाशी अभियान चलाया जा रहा है उम्मीद है कि बहुत जल्द ही आतंकियों को सफाया कर दिया जाएगा। पुलिस का कहना है कि इस जघन्य आतंकी घटना में प्रतिबंधित आतंकी संगठन लश्कर के तीन आतंकवादी शामिल थे। इलाके को घेर लिया गया है और तलाशी शुरू कर दी गई है। मामला दर्ज कर जांच जारी है।इससे पहले आतंकियों ने मंगलवार को कांस्टेबल को निशाना बनाया था जिसमें उसकी 9 साल की बेटी घायल हो गई थी। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें India News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर