'चुप हो जा, अब आगे से पूछेगा तो अच्छा नहीं होगा', जब '40 रुपये में पेट्रोल' वाले सवाल पर आपा खो बैठे रामदेव

Baba Ramdev Viral Video: पतंजलि आयुर्वेद कंपनी के संस्थापक और योग गुरू बाबा रामदेव ने बुधवार को उस समय मीडिया के कैमरे के सामने अपना आपा खो दिया जब एक पत्रकार ने उनसे पेट्रोल डीजल की कीमत को लेकर सवाल पूछा तथा उनका पुरान बयान याद दिलाया।

Yoga Guru Baba Ramdev lost his cool on camera when asked about 'petrol at Rs 40' comment
'चुप हो जा, अब आगे से पूछेगा तो अच्छा नहीं होगा', जब '40 रुपये में पेट्रोल' वाले सवाल पर आपा खो बैठे रामदेव 
मुख्य बातें
  • पेट्रोल की बढ़ती कीमतों को लेकर सवाल पूछने पर पत्रकार पर भड़के रामदेव
  • सोशल मीडिया पर वायरल हुआ रामदेव का वीडियो
  • पिछले कुछ दिनों से लगातार बढ़ रहे हैं पेट्रोल डीजल और गैस के दाम

Baba Ramdev Viral Video: योग गुरु बाबा रामदेव ने बुधवार को कैमरे के सामने अपना आपा खो दिया और एक रिपोर्टर पर भड़क गए। दरअसल रिपोर्टर ने रामदेव को उनका पुराना बयान याद दिलाया जिसमें रामदेव ने कहा कि 2014 में सरकार बदली तो पेट्रोल की कीमत 40 रुपये तक कम हो जाएगी। इस सवाल को लेकर रामदेव भड़क गए। हरियाणा के करनाल का यह वीडियो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

रामदेव को याद दिलाया पुरान बयान

वीडियो में एक पत्रकार पतंजलि के ब्रांड एंबेसडर से मीडिया में उनके उस बयान के बारे में सवाल पूछता हुआ देखा जा सकता है जिसमें वह रामदेव से कहा रहा है, ' लोगों को ऐसी सरकार पर विचार करना चाहिए जो पेट्रोल को 40 रुपये प्रति लीटर और रसोई गैस को 300 रुपये प्रति सिलेंडर पर सुनिश्चित कर सके।' पत्रकार 2014 के लोकसभा चुनाव से ठीक पहले एक समाचार चैनल के साथ रामदेव के साक्षात्कार का जिक्र कर रहे थे।

भड़क गए बाबा

इस सवाल को लेकर बाबा अपना आपा खो बैठे और बोले, 'हां, मैंने कहा, आप क्या कर सकते हैं? ऐसे सवाल मत पूछो। क्या मैं आपका ठेकेदार  हूं, जिसे आपके सवालों का जवाब देते रहना है?' दोबारा वही सवाल पूछे जाने पर बाबा रामदेव ने रिपोर्टर को धमकाते हुए कहा कि अगर उन्होंने दोबारा ऐसे सवाल किए तो यह उनके लिए अच्छा नहीं होगा। 'मैंने टिप्पणी की। अब क्या कर लेगा? चुप हो जा, अब से पुछेगा तो ठीक नहीं होगा। फिर उन्होंने कहा, 'ऐसा मत बोलो, तुम सभ्य माता-पिता के बेटे हो।'

Petrol Diesel Price Today: आज फिर बढ़े पेट्रोल-डीजल के दाम, पिछले 10 दिनों में नौवी बार हुआ इजाफा

लगातार बढ़ रही हैं कीमतें

आपको बता दें कि पिछले 10 दिनों में ईंधन की कीमतों में भारी वृद्धि हुई है। पेट्रोल और डीजल की कीमतों में गुरुवार को 80 पैसे प्रति लीटर की और वृद्धि हुई, जिससे पिछले 10 दिनों में नौ बार हुई बढ़ोतरी के बाद इसमें लगभग 6.40 रुपये प्रति लीटर की वृद्धि हुई। नवीनतम मूल्य संशोधन के साथ, दिल्ली में पेट्रोल की कीमत अब 101.81 रुपये प्रति लीटर है, जबकि डीजल 93.07 रुपये प्रति लीटर पर बिक रहा है।

मुंबई में, पेट्रोल और डीजल की कीमतों में 84 पैसे की बढ़ोतरी हुई है, इस प्रकार वहां पेट्रोल-डीजल क्रमशः 116.72 रुपये और 100.94 रुपये प्रति लीटर हो गया है। चेन्नई में पेट्रोल की कीमत में 76 पैसे प्रति लीटर की बढ़ोतरी हुई है, जिससे खुदरा कीमत बढ़कर 107.45 रुपये हो गई है। डीजल 76 पैसे प्रति लीटर बढ़कर 97.52 रुपये हो गया है।

Times Now Navbharat पर पढ़ें India News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर