Bulldozer in Meerut: मेरठ के कुख्यात माफिया बदन सिंह बद्दो की अवैध संपत्ति पर चला 'योगी सरकार का बुलडोजर' 

Bulldozer on Badan Singh Baddo property: मेरठ में टीपी नगर के जगन्नाथ पुरी स्थित ढाई लाख के इनामी बदन सिंह बद्दो की पार्क में बनाई गई अवैध दुकानों पर बुलडोजर चला दिया गया है।

Bulldozer in Meerut
प्रतीकात्मक फोटो 

Yogi Adityanath Government Action: उत्तर प्रदेश में चुनाव प्रक्रिया पूरी होने के बाद योगी सरकार फिर से सत्ता में वापस आई है और एक बार फिर से माफियाओं पर चलने लगा है बुलडोजर इस बार मेरठ के माफिया बदन सिंह बद्दो से पार्क की जमीन पर बनाईं गईं दुकानें जमींदोज कर दी गईं हैं।

योगी आदित्यनाथ की सरकार का दंबगों के खिलाफ एक्शन जारी है मेरठ के टीपी नगर में ढाई लाख के इनामी बदन सिंह बद्दो पार्क में बनाई गई अवैध दुकानों पर बुलडोजर चलाया गया है।

BJP की जीत के बाद हिट हुए बुलडोजर के टैटू,  पार्टी समर्थकों ने हाथ में गुदवाया 'बुलडोजर बाबा'

बताया जा रहा है कि बद्दो के कुछ करीबियों ने मेरठ के एक पार्क की जमीन हड़प ली और उसपर फैक्ट्री बनवा दी थी। इसको लेकर बद्दो पर आरोप लगे कि उसकी शह में रहकर ही आरोपियों ने जमीन पर कब्जा किया था जिसे लेकर अब सरकार ने ये कार्रवाई की है।

माफिया बदन सिंह बद्दो का लंबा आपराधिक इतिहास 

बद्दो की हिस्ट्र्रीशीट 26 सालों से चली आ रही है मेरठ के टीपी नगर थाना क्षेत्र के पंजाबीपुरा का रहने वाला बदन सिंह बद्दो करीब 25 साल पहले एक ट्रक ड्राइवर था धीरे-धीरे उसके क्राइम की रफ्तार बढ़ने लगी और वो अपराध जगत की सीढ़ियां चढ़ता गया। कुख्यात बदन सिंह के खिलाफ हत्या से लेकर जमीन कब्जा करने तक के तमाम मामले दर्ज हैं।

Times Now Navbharat पर पढ़ें India News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर