नाराजगी के सवाल पर बोले योगी सरकार के मंत्री जितिन प्रसाद- अपसेट होने का सवाल ही नहीं है

ऐसी खबरें आ रही थीं कि उत्तर प्रदेश की योगी सरकार के मंत्री जितिन प्रसाद नाराज चल रहे हैं। जब उसने पूछा गया तो उन्होंने कहा कि अपसेट होने का सवाल ही नहीं है, योगी के नेतृत्व में उम्मीदों पर खरा उतरने के लिए काम कर रहे हैं।

Yogi's minister Jitin Prasad said on the question of displeasure- there is no question of being upset
यूपी सरकार के मंत्री जितिन प्रसाद  

नई दिल्ली: यूपी सरकार के मंत्री जितिन प्रसाद से जब पूछा गया कि क्या वह नाराज हैं और बीजेपी नेताओं से मिल रहे हैं। अपसेट होने का सवाल ही नहीं है। लोगों की उम्मीदों पर खरा उतरने के लिए यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के नेतृत्व में काम कर रहे हैं। जहां तक केंद्रीय नेताओं से मिलने का सवाल है, हमें जब भी समय मिलता है तो उनसे मिल सकते हैं। लेकिन अभी उनसे मिलने का मेरा कोई विचार नहीं है। 

तबादला विवाद पर यूपी के मंत्री जितिन प्रसाद ने कहा कि जहां तक तबादलों की बात है तो अव्यवस्था होने पर बदलाव किया जाएगा। जीरो टॉलरेंस नीति के तहत आगे की कार्रवाई की जाएगी। पीएम और सीएम योगी आदित्यनाथ की जीरो टॉलरेंस की नीति सभी जानते हैं। इसके तहत अगर विभाग में अनियमितता पाई जाती है तो सरकार ठोस कदम उठाएगी। निष्पक्ष जांच होगी। जहां गड़बड़ी होगी वहां कार्रवाई की जाएगी।

Times Now Navbharat पर पढ़ें India News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर