'आप महिला हैं, नहीं तो कॉलर पकड़कर ज्ञापन देता'; महिला SDM को धमकाते हुए बोले कांग्रेस विधायक

देश
Updated Jan 18, 2021 | 15:46 IST | टाइम्स नाउ डिजिटल

Congress MLA Harsh Gehlot: मध्य प्रदेश के कांग्रेस के विधायक हर्ष गहलोत का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें वो महिला एसडीएम इस तरह बोल रहे हैं, जैसे धमका रहे हैं।

harsh gehlot
हर्ष गहलोत, विधायक 

नई दिल्ली: मध्य प्रदेश कांग्रेस के विधायक हर्ष गहलोत रतलाम के सलियाना में ट्रैक्टर रैली के बाद एक महिला अधिकारी को कथित तौर पर धमकी देते हुए कैमरे में कैद हो गए। गहलोत और सब डिविजनल मजिस्ट्रेट (SDM) के बीच बहस का एक वीडियो सामने आया है। इस वीडियो में विधायक को यह कहते हुए सुना गया, 'आप महिला हैं। कोई पुरुष होता न तो मैं कॉलर पकड़कर ज्ञापन देता।'

मध्य प्रदेश-राजस्थान सीमा के पास रतलाम जिले के सलियाना में रविवार को कांग्रेस ने किसानों के समर्थन में एक ट्रैक्टर रैली निकाली और केंद्र के तीनों कृषि कानूनों के खिलाफ प्रदर्शन किया। इसी के बाद ये घटना हुई। विधायक के नेतृत्व में भीड़ एसडीएम के कार्यालय में ज्ञापन सौंपने के लिए पहुंची थी। और जब एसडीएस कामिनी ठाकुर को बाहर आने में समय लगा, तो उन्हें इस तरह कथित तौर पर धमकी दी गई। 

बच्चियों पर दिया विवादित बयान

हाल ही में मध्य प्रदेश के कांग्रेस नेता और प्रदेश के पूर्व मंत्री सज्जन सिंह वर्मा ने बेटियों को लेकर विवादित बयान दिया था। उन्होंने कहा कि 15 साल में बच्चियां प्रजनन के लायक हो जाती हैं, तो उनकी शादी की उम्र 21 साल करने की क्या जरूरत है। प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान द्वारा देश में बेटियों की शादी की उम्र 18 से बढ़ाकर 21 साल करने के लिए समाज में बहस की वकालत किए जाने पर टिप्पणी करते हुए वर्मा ने यहां संवाददाताओं से कहा, 'डॉक्टर कहते हैं कि 15 साल के बाद ही बच्ची प्रजनन के योग्य हो जाती है। ये (चौहान) बड़े डॉक्टर हो गए हैं क्या? लड़कियों की शादी की उम्र 21 साल करने की क्या जरूरत है।'

ये भी पढ़ें: कांग्रेस नेता के ये कैसे बोल- 15 साल मे प्रजनन योग्य हो जाती है लड़की, शादी की उम्र बढ़ाने की क्या जरूरत

Times Now Navbharat पर पढ़ें India News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर