[VIDEO] हिसार में बोले सनी देओल, 'जब ढाई किलो का हाथ उठता है तो क्‍या होता है?'

हरियाणा चुनाव
Updated Oct 18, 2019 | 21:38 IST | टाइम्स नाउ डिजिटल

Sunny Deol: अभिनेता से राजनेता बने सनी देओल जब हरियाणा के हिसार में चुनाव प्रचार के लिए पहुंचे तो उन्‍होंने अलग ही अंदाज में लोगों से अपनी पार्टी के लिए वोट मांगा।

Sunny Deol delivers his famous film dialogues to seek votes
सनी देओल ने हरियाणा में बीजेपी के पक्ष में प्रचार किया  |  तस्वीर साभार: Twitter
मुख्य बातें
  • हरियाणा में विधानसभा चुनाव के लिए 21 अक्‍टूबर को वोट डाले जाएंगे
  • मतगणना 24 अक्‍टूबर को होगी और उसी दिन नतीजे सामने आएंगे
  • सनी देओल पंजाब के गुरदासपुर से बीजेपी के सांसद निर्वाचित हुए हैं

हिसार : हरियाणा विधानसभा चुनाव के लिए प्रचार जोर-शोर से जारी है। राजनीतिक पार्टियां धुआंधार प्रचार अभियान चलाए हुए हैं और नेताओं के खूब दौरे हो रहे हैं। इस दौरान वे अपने काम और खूबियां गिना रहे हैं तो प्रतिद्वंद्व‍ियों की नाकामी और खामियां जनता के सामने रखकर वोट हासिल करने की कोशिश में जुटे हैं। इसी क्रम में अभिनेता से राजनीति की दुनिया में कदम रखने वाले सनी देओल भी चुनाव प्रचार के लिए पहुंचे, जिस दौरान उन्‍होंने दिलचस्‍प टिप्‍पणी की।

पंजाब के गुरदासपुर से बीजेपी सांसद सनी देओल यहां अपनी पार्टी के पक्ष में प्रचार करने के लिए पहुंचे थे, जहां उन्‍होंने अपने मशहूर फिल्‍मी संवाद 'तारीख पे तारीख, तारीख पे तारीख' और 'ढाई किलो के हाथ' को राजनीतिक अंदाज में बोलकर जनता को लुभाने की कोशिश की। उन्‍होंने कहा, 'तारीख पे तारीख, तारीख पे तारीख, पर 21 तारीख को याद रखना, कमल के फूल का बटन दबाना है, नहीं तो ये ढाई किलो का हाथ जब उठता है तो क्‍या होता है? इस बार आपसे सिर्फ हाथ जोड़ने आया हूं।'

सनी देओल गुरुवार को हरियाणा के हिसार में बीजेपी प्रत्‍याशी के पक्ष में रैली को संबोधित करने पहुंचे थे, जब उन्‍होंने अपने इन फिल्‍मी संवादों के जरिये जनता से जुड़ने की कोशिश की। वह इसी साल हुए लोकसभा चुनाव से ठीक पहले बीजेपी में शामिल हुए थे, जिसके बाद पार्टी ने उन्‍हें पंजाब के गुरदासपुर से अपना प्रत्‍याशी बनाया। इस चुनाव में उन्‍होंने जीत हासिल की। इस संसदीय सीट का प्रतिनिधित्‍व पूर्व में दिवंगत अभिनेता विनोद खन्‍ना कर चुके हैं।

Times Now Navbharat पर पढ़ें India News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर