Hazaribagh की रैली से राहुल गांधी की ललकार, कैसी रक्षा कर रहे हो पीएम जी आप

झारखण्ड इलेक्शन
Updated Dec 09, 2019 | 14:54 IST | टाइम्स नाउ डिजिटल

Rahul Gandhi in Hazaribagh Rally: झारखंड के हजारीबाग में राहुल गांधी ने कहा कि बीजेपी के रामराज में बहू और बेटियां सुरक्षित नहीं हैं।

Hazaribagh की रैली से राहुल गांधी की ललकार, कैसी रक्षा कर रहे हो पीएम जी आप
राहुल गांधी की झारखंड के हजारीबाग में ललकार 
मुख्य बातें
  • 24 दिसंबर को आएगा झारखंड विधानसभा का नतीजा
  • दूसरे चरण के मतदान में गुमला में हुई थी हिंसा
  • तीसरे चरण के लिए चुनाव प्रचार तेज, पीएम नरेंद्र मोदी और राहुल गांधी दोनों गरजे

नई दिल्ली। झारखंड में दो चरणों का चुनाव संपन्न हो चुका है। अब राजनीतिक दलों के नेताओं की निगाह तीसरे चरण पर है। इन सबके बीच देश के अलग अलग हिस्सों से गैंगरेप की आई खबर से सियासी दलों को लगता है कि वोट हासिल करने में आसानी होगी। यूपी के उन्नाव गैंगरेप का झारखंड से लेना देना नहीं है। लेकिन यूपी और झारखंड में समानता ये है कि दोनों जगहों पर बीजेपी का शासन है। कांग्रेस के कद्दावर नेता ने गैंगरेप के मामलों का झारखंड के हजारीबाग में जिक्र किया। 

राहुल गांधी ने कहा कि आज देश में महिलाएं बिना भय के बाहर नहीं निकल सकती हैं। उन्होंने पीएम नरेंद्र मोदी पर निशाना साधते हुए कहा कि आप कैसी रक्षा कर रहे हो। रांची के पास लॉ स्टूडेंट के साथ बलात्कार की घटना का जिक्र करते हुए उन्होंने कहा कि झारखंड के सीएम आवास से महज कुछ किमी दूर इतनी बड़ी घटना घट जाती है और झारखंड के सीएम की चुप्पी नहीं टूटती है। भारत की राजधानी की जिक्र करते हुए उन्होंने कहा कि अब दुनिया के दूसरे मुल्क रेप कैपिटल के तौर पर देखते हैं। यूपी में एक विधायक रेप करता है लेकिन पीएम नरेंद्र मोदी ने एक भी शब्द का जिक्र नहीं किया। 


इसके साथ ही राहुल गांधी ने कहा कि रघुवर सरकार विकास और आदिवासियों के हितों की बात करती रही है। लेकिन प्रदेश में क्या कुछ हो रहा है सबके सामने हैं। इसके साथ ही उन्होंने कहा झारखंड के सीएम के खिलाफ उनके ही वरिष्ठ और सम्मानित शख्स का पार्टी छोड़ना इस बात का सबूत है कि राज्य में भ्रष्टाचार का आलम क्या है। अपनी बात को आगे बढ़ाते हुए उन्होंने कहा कि आपने देखा होगा कि आदिवासी समाज के लोगों को किस तरह से उनकी जमीनों से बेदखल किया गया और यह सरकार चुपचाप उन लोगों का साथ देती रही जो लुटेरे हैं। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें India News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर