Punjab फतह के बाद अब मिशन गुजरात पर CM केजरीवाल, Bhagwant Mann के साथ निकालेंगे तिरंगा यात्रा

पंजाब में प्रचंड जीत हासिल करने के बाद अब केजरीवाल की नजर गुजरात पर है | इस क्रम में आज Bhagwant Mann और Delhi के CM Arvind Kejriwal निकालेंगे तिरंगा यात्रा |

After the victory of Punjab, now CM Kejriwal will take out the tricolor yatra with Bhagwant Mann in Ahmedabad today
Punjab फतह के बाद अब मिशन गुजरात पर CM केजरीवाल 
मुख्य बातें
  • आज अहमदाबाद में रोड शो करेंगे अरविंद केजरीवाल और पंजाब के सीएम भगवंत मान
  • रोड शो में गुजरात से आप के हजारों कार्यकर्ताओं के शामिल होने की उम्मीद
  • विधानसभा चुनाव पर है आम आदमी पार्टी की नजर

Arvind Kejriwal in Gujarat: दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल और पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान दो दिन के गुजरात दौरे पर हैं। आज सबसे पहले अरविंद केजरीवाल और भगवंत मान अहमदाबाद में गांधी आश्रम जाएंगे। इसके बाद शाम 4 बजे से 6 बजे  के बीच अरविंद केजरीवाल और भगवंत मान का अहमदाबाद में एक बड़ा रोड शो होगा। इस रोड शो को आम आदमी पार्टी ने तिरंगा यात्रा नाम दिया है।

करेंगे रोड शो

करीब डेढ़ किलोमीटर लंबा ये रोड शो अहमदाबाद के पूर्वी इलाके स्थित निकोल खोडियार माता मंदिर से शुरू होगा। ये इलाका बीजेपी का गढ़ माना जाता है। रोड शो के लिए आप के कार्यकर्ताओं ने खूब तैयरियां भी की है. ज्यादा से ज्यादा लोग इस रोड शो में शामिल हो सके, इसके लिए अहमदाबाद में हर जगह भगवंत मान और अरविंद केजरीवाल के बड़े-बड़े पोस्टर लगाए गए हैं।

गुजरात: कांग्रेस नेता भरतसिंह सोलंकी की पत्नी ने लगाए गंभीर आरोप, कहा- पति ने घर से निकाला, नहीं दूंगी तलाक

पार्टी नेताओं से करेंगे मुलाकात

पंजाब में पार्टी को मिली बड़ी जीत के बाद कार्यकर्ताओं में काफी जोश भी नजर आया। आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ताओं ने कहा कि दो बड़े नेता रोड शो कर रहे हैं, तो उसका असर लोगों के बीच जरूर पड़ेगा। इस रोड शो के बाद 3 अप्रैल को सुबह 10:30 बजे अरविंद केजरीवाल स्वामीनारायण मंदिर के दर्शन के लिए भी जाएंगे और उसके बाद गुजरात से जुड़े कई पार्टी नेताओं से मुलाकात भी करेंगे।

अरविंद केजरीवाल के आवास पर हमला केस में दिल्ली हाईकोर्ट का आदेश, 'दिल्ली पुलिस दो हफ्ते में स्टेटस रिपोर्ट दाखिल करे'

Times Now Navbharat पर पढ़ें India News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर