Alwar: शिव मंदिर पर चला गहलोत सरकार का बुलडोजर! BJP बोली- कांग्रेस ने पहुंचाया हिन्दुओं की आस्था को ठेस

राजस्थान के अलवर में 300 साल पुराना मंदिर तोड़ा गया है। इसे लेकर बीजेपी ने गहलोत सरकार पर साधा है। बीजेपी नेता अमित मालवीय ने कहा, विकास के नाम पर अलवर में शिव मंदिर तोड़ा..यही है कांग्रेस का सेक्यूलरिज्म।

Alwar: Gehlot government's bulldozer on Shiv temple, BJP said - Congress hurt the faith of Hindus
Alwar: शिव मंदिर पर चला बुलडोजर, BJP ने Congress पर लगाया हिन्दूओं की आस्था को ठेस पहुंचाने का आरोप 
मुख्य बातें
  • राजस्थान के अलवर में मंदिर पर बुलडोजर चला
  • बीजेपी का गहलोत की कांग्रेस सरकार पर निशाना
  • मंदिर पर बुलडोजर, यही है कांग्रेस का सेक्यूलरिज्म-अमित मालवीय

Alwar Shiv Mandir: राजस्थान के अलवर में मंदिर पर बुलडोजर चलाने का मामला सामने आया है जहां अलवर में शिव मंदिर पर बुलडोजर चलाया गया। इस मामले को लेकर बीजेपी ने गहलोत की कांग्रेस सरकार पर निशाना साधा है। बीजेपी ने कहा है कि विकास के नाम पर अलवर में शिव मंदिर तोड़ रहे हैं गहलोत..जिस मंदिर को तोड़ा गया है वो 300 साल पुराना मंदिर बताया जा रहा है। BJP ने Rajasthan में Congress सरकार पर आरोप लगाते हुए खहा - 'Karauli और Jahangirpuri पर आँसू बहाने वाली congress हिंदुओ की आस्था को ठेस पहुंचाने से पीछे नहीं हटेगी साथ ही कहा, ये ही Congress पार्टी का सेकुलरिज्म है'

शिकायतकर्ता का आरोप

शिकायतकर्ता ने कहा, 'राजगढ़ में 17 अप्रैल को एक साजिश के तहत हिंदू धर्म की आस्था के प्रतीक ढ़ाई सौ- तीन सौ साल पुराने तीन मंदिरों को ध्वस्त कर दिया गया। उनकी बेकद्री कर दी, हमारे भगवानों की मूर्तियों को खंडित कर दिया, गुंबदों को नीचे गिरा दिया गया। जूतों से, चप्पलों से शिवालय में चढ़ गए। हमारी धार्मिक भावनाओं को ढेस पहुंचाकर दंगे भड़काने की साजिश की है। इस साजिश के अंदर नगरपालिका के ईओ बनवारी लाल मीणा, एसडीएम केशव मीणा तथा यहां के विधायक जौहरी लाल मीणा के खिलाफ नामजद एफआईआर दर्ज की है। '

Rajasthan: रामदरबार पर चला गहलोत सरकार का बुलडोजर, वीडियो वायरल हुआ तो मचा सियासी बवाल

पहले सुजानगढ़ में हुआ रामदरबार ध्वस्त

आपको बता दें कि कुछ दिन पहले गहलोत सरकार ने सुजानगढ़ स्थित रामदरबार पर बुलडोजर चला दिया था जिसका वीडियो वायरल हुआ तो हंगामा मच गया। बीजेपी ने इस मुद्दे को लेकर गहलोत सरकार पर तीखा हमला करते हुए विधानसभा में तक मुद्दा उठाया जिसके बाद सरकार बैकफुट पर आ गई। बाद  प्रवेश द्वार की नींव भरकर पुनः राम दरबार स्थापित करने की प्रक्रिया शुरू की गई। इससे पहले रामदरबार के गेट को रात के अंधरे में धराशाई कर दिया गया था। पीडब्ल्यूडी ने जेसीबी से रामदरबार के गेट को ध्वस्त कर दिया।

Rajasthan Ram Darbar Gate: खबर का असर! जयश्री राम जयकारे के साथ स्वागत द्वार की भरी नींव,रामदरबार भी स्थापित किया जाएगा

Times Now Navbharat पर पढ़ें India News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर