Amit Shah Corona Report: अमित शाह की कोरोना रिपोर्ट निगेटिव, अभी रहेंगे आइसोलेशन में

देश
ललित राय
Updated Aug 14, 2020 | 18:32 IST

Amit Shah admitted Medanata hospital:केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह को कोरोना रिपोर्ट निगेटिव आई है। ट्वीट कर उन्होंने जानकारी देते हुए बताया कि अभी वो आइसोलेशन में रहेंगे।

अमित शाह की कोरोना रिपोर्ट निगेटिव, अभी रहेंगे आइसोलेशन में
BREAKING NEWS 
मुख्य बातें
  • केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह की कोरोना रिपोर्ट निगेटिव, ट्वीट के जरिए दी जानकारी
  • अमित शाह ने बताया कि ऐहतियात के तौर पर अभी आइसोलेशन में रहेंगे
  • अस्पताल के डॉक्टरों और पैरामेडिकल स्टॉफ का जताया आभार

नई दिल्ली: केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह से ट्वीट के जरिए गुड न्यूज दी। उन्होंने बताया कि आज मेरी कोरोना टेस्ट रिपोर्ट नेगेटिव आई है। मैं ईश्वर का धन्यवाद करता हूँ और इस समय जिन लोगों ने मेरे स्वास्थ्यलाभ के लिए शुभकामनाएं देकर मेरा और मेरे परिजनों को ढाढस बंधाया उन सभी का ह्रदय से आभार व्यक्त करता हूँ। डॉक्टर्स की सलाह पर अभी कुछ और दिनों तक होम आइसोलेशन में रहूँगा।कोरोना संक्रमण से लड़ने में मेरी मदद करने वाले और मेरा उपचार करने वाले मेदांता अस्पताल के सभी डॉक्टर्स व पैरामेडिकल स्टाफ का भी आभार व्यक्त करता हूँ।

2 अगस्त को कोरोना पॉजिटिव होने की दी थी जानकारी
गृह मंत्री अमित शाह 2 अगस्त को कोरोना वायरस से संक्रमित हो गए थे। उन्होंने ट्वीट में यह जानकारी दी थी कि उनकी तबीयत तो ठीक है लेकिन डॉक्‍टर्स के कहने पर उन्‍हें अस्‍पताल में भर्ती कराया जा रहा है। शाह ने कहा कि शुरुआती लक्षण दिखने पर उन्‍होंने टेस्‍ट कराया था और रिपोर्ट पॉजिटिव आई है,उनकी कोरोना टेस्ट रिपोर्ट सामने आने के बाद सोशल मीडिया पर उनकी अच्छी सेहत और जल्दी रिकवरी के लिए तमाम मैसेज सर्कुलेट होने लगे, इसमें तमाम राजनेताओं के अलावा समाज के तमाम तबकों के मैसेज भी आए।

संपर्क में आए लोगों से कोरोना टेस्ट कराने की अपील की थी
गृह मंत्री अमित शाह ने अपनी रिपोर्ट आने के बाद लोगों से अनुरोध किया जो भी पिछले कुछ दिनों में उनके संपर्क में आएं हों, वे खुद को अलग  थलग कर अपनी जांच कराएं, उन्होंने कहा मेरी तबीयत ठीक है परन्तु डॉक्टर्स की सलाह पर अस्पताल में भर्ती हो रहा हूँ। मेरा अनुरोध है कि आप में से जो भी लोग गत कुछ दिनों में मेरे संपर्क में आयें हैं, कृपया स्वयं को आइसोलेट कर अपनी जाँच करवाएं।

Times Now Navbharat पर पढ़ें India News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर