Gorakhnath मठ पर हमले का एक और Video सामने आया, देखिए कैसे पुलिसकर्मियों पर किया था मुर्तजा ने हमला

गोरखपुर मठ पर हमले के आरोपी मुर्तजा और उसके पिता को आमने-सामने बैठाकर ATS ने पूछताछ की। एटीएश हनी ट्रैप एंगल से भी मामले की जांच कर रही है। इस बीच हिंसा का नया वीडियो सामने आया है।

Another video of the attack on Gorakhnath Math surfaced, see how Murtaza attacked the policemen
Exclusive: Gorakhnath मठ पर हमले का एक और Video सामने आया 
मुख्य बातें
  • गोरखपुर मठ पर हमले का नया वीडियो सामने आया
  • हमलावर मुर्तजा वीडियो में साफ तौर पर दिख रहा है
  • यूपी एटीएस की जांच में बड़ा खुलास,कट्टरपंथियों के कहने पर मुर्तज़ा जिहादी ऐप बना रहा था

Gorakhpur के गोरखनाथ मंदिर में सुरक्षाकर्मियों पर हमला करने वाले अहमद मुर्तजा अब्बासी को लेकर नए-नए खुलासे हो रहे हैं। गोरखपुर मठ पर हमले का नया वीडियो सामने आया है। हमले के वक्त का ये EXCLUSIVE वीडियो हम आपको दिखा रहे हैं जिसमें हमलावर Murtaza को साफ Police और जवानों पर हमला करते हुए देखा जा सकता है। Times Now नवभारत संवाददाता ने वारदात के वक्त मौजूद एक दुकानदार से बात भी की।

मुर्तजा का कबूलनामा

इसी अहमद मुर्तजा अब्बासी ने गोरखनाथ मंदिर के बाहर पुलिसकर्मियों पर धारदार हथियार से जानलेवा हमला बोला था। तब से मुर्तजा गिरफ्त में है और रिमांड में उसने हमले से जुड़ा जो सच कबूला है, उसने पूरे देश को हिलाकर रख दिया है। लेकिन अब जांच एजेंसियों की पूछताछ में मुर्तजा ने हमले से जुड़ा दूसरा सच ये कबूला कि कैसे वो हथियार खरीदने के बाद टैंपो से गोरखनाथ मंदिर गया.. और फिर वहां पुलिसवालों पर दरांती से हमला बोल दिया...और ये सबकुछ उसने खुद की जान दे देने के मकसद से किया।

कई खुलासे

मुर्तजा से पूछताछ में एक के बाद एक बड़े खुलासे हो रहे हैं। हनी ट्रैप ऐंगल सामने आ गया है। जरिमा एप तैयार करने की बात सामने आई है। पिता से पूछताछ हुई है और दोस्तों से पूछताछ हुई है। कुल मिलाकर कहें तो ये साजिश बहुत गहरी नजर आ रही है़। मुर्तजा से पूछताछ के दौरान जांच टीम के हाथ कई अहम सुराग लगे हैं और नए खुलासे हो रहे हैं। कई कोड वर्ड पता चले हैं, देखिए ये Report

गोरखपुर हमले के आरोपी मुर्तजा का कबूलनामा- CAA-NRC को लेकर गुस्से में था, लगा था कि मुस्लिमों के साथ गलत हो रहा है

एटीएस जांच में बड़ा खुलासा, जरिमा नाम के ऐप पर काम कर रहा था गोरखपुर मंदिर हमले का आरोपी मुर्तजा

Times Now Navbharat पर पढ़ें India News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर