कश्मीरी पंडितों के पलायन के लिए पीएमओ जिम्मेदार, असदुद्दीन ओवैसी का बड़ा हमला

कश्मीरी पंडितों की हत्या मामले में एआईएमआईएम मुखिया असदुद्दीन ओवैसी ने पीएम नरेंद्र मोदी पर हमला किया है।

J&K, Terrorism, Kashmiri Pandit, Asaduddin Owaisi, Narendra Modi
असदुद्दीन ओवैसी, एआईएमआईएम के मुखिया 

कुलगाम में आतंकियों ने 31 मई को महिला शिक्षिका रजनी बाला की हत्या की और उसके ठीक दो दिन बाद यानी 2 जून को राजस्थान के रहने वाले बैंक मैनेजर विजय कुमार को मार डाला। विजय कुमार की हत्या की जिम्मेदारी कश्मीर फ्रीडम फाइटर्स संगठन ने ली और कहा कि डेमोग्राफी बदलने का अंजाम यही होगा। इन सबके बीच दिल्ली में गृहमंत्री अमित शाह और एनएसए अजीत डोवाल के बीच बड़ी बैठक हुई। बता दें कि जम्मू कश्मीर में सुरक्षा व्यवस्था पर 3 जून को बड़ी बैठक होने वाली है। इससे इतर एआईएमएआईएम मुखिया असदुद्दीन ओवैसी ने कश्मीरी पंडितों की हत्या का हवाला देकर पीएम मोदी को घेरा।

पलायन के लिए पीएमओ जिम्मेदार
ओवैसी ने कहा कि 1990 की गलती सरकार दोहरा रही है। प्राइवेट गाड़ियों में सुरक्षा बल जा रहे हैं उनमें ब्लास्ट हो रहा है। इसके लिए पूरी तरह पीएमओ जिम्मेदार है। हद है कि सरकार का काम सरकार चलाना है कि लेकिन सरकार तो फिल्म के प्रमोशन में व्यस्त है। क्या सरकार के लोग फिल्म का प्रमोशन करेंगे या कश्मीरी पंडितों की हिफाजत करेंगे। कश्मीरी पंडित कह रहे हैं कि वो घाटी छोड़कर चले जाएंगे। आज जम्मू कश्मीर के नेताओं से बातचीत नहीं की जा रही है। AIMIM चीफ ओवैसी ने आरोप लगाया कि बीजेपी अपने फायदे के लिए कश्मीरी हिन्दुओं का सहारा ले रही है | कश्मीर में इन दिनों आतंकियों के निशाने पर एक बार फिर यहां पर बसे हिन्दू आ गए हैं | ऐसे में विपक्ष इस मुद्दे पर लगातार सरकार पर हमले कर रहा है | 

कुलगाम वारदात की जिम्मेदारी KFF ने ली, 'डेमोग्राफी बदलने का यही होगा अंजाम'

Times Now Navbharat पर पढ़ें India News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर