असम पुलिस ने बड़ी साजिश को किया नाकाम,अंसार उल बांग्ला के 16 आतंकी गिरफ्तार

असम पुलिस ने बड़ी साजिश को नाकाम कर दिया है। अंसार उल बांग्ला के 16 आतंकी गिरफ्तार किया है।

assam police, ansar ul bangla, terrorist
असम पुलिस ने बड़ी साजिश को किया नाकाम, अंसार उल बांग्ला के 16 आतंकी गिरफ्तार 
मुख्य बातें
  • असम पुलिस ने अंसार उल बांग्ला के 16 आतंकियों को गिरफ्तार किया
  • गिरफ्तार आतंकियों का संबंध अल कायदा से
  • देश में स्लीपर सेल बनाने की तैयारी में थे आतंकी

Assam Police ने बड़ी साजिश को नाकाम कर दिया है। अंसार अल बांग्ला के 16 आतंकी गिरफ्तार, NIA को सौंपे जाएंगे गिरफ्तार 16 आतंकी। आतंकियो की स्लीपर सेल के जरिए आतंकी हमले की तैयारी थी। अल कायदा के लिए ये आतंकी काम किया करते थे। गिरफ्तार आतंरी स्लीपर सेल बना रहे थे। असम पुलिस इन्हें जल्द ही एनआईए को सौंप दिया जाएगा। असम के सीएम हिमंता बिश्वा सरमा ने पुलिस की तारीफ करते हुए कहा कि इसके जरिए देश में बड़ी अशांति फैलाने की तैयारी थी। 

अल कायदा के संपर्क में थे आतंकी
बताया जा रहा है कि ये आतंकी अल कायदा के संपर्क में थे और देश के अलग अलग हिस्सों में तबाही फैलाने की साजिश रच रहे थे। असम से आतंकियों की गिरफ्तारी से पता चलता है कि अल कायदा अलग अलग संगठनों के जरिए पूर्वोत्तर भारत में भी पैठ बना रहे हैं। जो आतंकी गिरफ्तार किए गए हैं उनके पास से बड़ी जानकारियां मिली हैं हालांकि सुरक्षा के लिहाज से उन्हें साझा नहीं किया जा सकता है। जानकारों का कहना है कि निश्चित तौर पर इसे बड़ी कामयाबी कही जाएगी। हाल के दिनों में जिस तरह से आतंकियों के खिलाफ साझा अभियान चलाया जा रहा है उसके बेहतर नतीजे सामने आ रहे हैं। 

Exclusive: पाकिस्तान की साजिश पर सबसे बड़ा खुलासा, आतंक का रूट डिकोड....PoK टू कश्मीर!

Times Now Navbharat पर पढ़ें India News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर