PM Modi के Jammu Kashmir दौरे से पहले बड़ी साजिश नाकाम, Rally स्थल से 20KM दूर आतंकी हमला

रविवार को PM मोदी J&K के दौरे पर जाने वाले हैं, जहां वो Rally भी करेंगे। आज Rally स्थल से 20Km दूर Jammu के Sunjwan में आतंकी हमला हुआ है। हमले में सुरक्षाबल का एक जवान शहीद हो गया।

Big conspiracy failed before PM Modi's visit to Jammu and Kashmir, terrorist attack 20KM away from Rally site
PM Modi के Jammu Kashmir दौरे से पहले, Rally स्थल से 20KM दूर आतंकी हमला, PM के खिलाफ बड़ी साजिश? 
मुख्य बातें
  • पीएम मोदी के कश्मीर दौरे से पहले आतंकी साजिश
  • सुरक्षाबलों ने पांच आतंकी अभी तक किए ढेर
  • पीएम की रैली स्थल से महज 20 किलोमीटर दूर हुआ आतंकी हमला

श्रीनगर: रविवार को पीएम मोदी जम्मू जा रहे हैं, उससे पहले आतंकी वारदात को नाकाम करने में एक जवान शहीद हो गया है। खबर ये भी है सुरक्षाबल के छह जवान भी घायल हुए हैं। पीएम मोदी जहां रैली करेंगे उससे बीस किलोमीटर दूर ये हमला हुआ है। एनकाउंटर इस वक्त भी जारी है क्योंकि जैश के दो-तीन आतंकियों के छिपे होने की खबर है।इलाके में इंटरनेट को बंद कर दिया गया है। सुरक्षा बलों ने इलाके की घेराबंदी कर ली। कल से अभी तक सुरक्षाबल घाटी में पांच आतंकियों को भी ढेर कर चुके हैं। Sunjwan इलाके में Internet सेवा भी रोक दी गई है।

लश्कर का शीर्ष कमांडर ढेर

आपको बता दें कि गुरुवार को जम्मू-कश्मीर के बारामूला जिले में सुरक्षाबलों और आतंकवादियों के बीच मुठभेड़ में लश्कर-ए-तैयबा के शीर्ष कमांडर युसूफ कांतरू सहित तीन आतंकवादी मारे गए थे। अधिकारियों ने बताया कि घाटी में सबसे ज्यादा समय तक जीवित रहने वाला आतंकवादी कांतरू सुरक्षा बल के कई कर्मियों और असैन्य नागरिकों की हत्या में लिप्त रहा है और वह कश्मीर घाटी के शीर्ष 10 वांछित आतंकवादियों में से है।

Jammu Kashmir: सुंजवान में आतंकियों और सुरक्षाबलों के बीच मुठभेड़ में दो आतंकी ढेर, 1 जवान भी शहीद

पीएम का कश्मीर दौरा

आपको बता दें कि जम्मू-कश्मीर से अनुच्छेद 370 के खत्म होने के बाद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की 24 अप्रैल को राज्य का दौरा कर रहे हैं। यात्रा को लेकर राजनीतिक सरगर्मियां तेज हो गई हैं। राष्ट्रीय पंचायती राज दिवस पर पीएम मोदी, सांबा जिले के पल्ली गांव में पहुंचेंगे। इस गांव को कार्बन मुक्त सौर पंचायत होने का दर्जा मिलेगा। इस दौरान पीएम पंचायत प्रतिनिधियों से मिलेंगे। दरअसल जम्मू कश्मीर में परिसीमन आयोग की प्रक्रिया चल रही है जिसके बाद वहां इस साल चुनाव होने की संभावना है।

Times Now Navbharat पर पढ़ें India News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर