Karnal में पकड़े गये आतंकी Gurpreet का बड़ा खुलासा, बोला देश में कई जगह पहुंचाना था विस्फोटक

Karnal में पकड़े गये आतंकी Gurpreet का बड़ा खुलासा किया है, गुरूप्रीत ने कहा कि देश में कई जगह विस्फोटक पहुंचाना था। ISI की साजिश, भारत में जगह-जगह धमाके की है, पहले भी हथियार हैदराबाद भेज चुका है।

Big disclosure of terrorist Gurpreet caught in Karnal, said explosives had to be delivered to many places in the country
आतंकी ने बताया कि देश के कई हिस्सों में रखा जाना था विस्फोटक 
मुख्य बातें
  • करनाल से पकड़े गए आतंकी से पूछताछ में खुलासा
  • देश के कई हिस्सों में रखा जाना था विस्फोटक
  • पाकिस्तान से आया विस्फोटक पहले भी देश के कुछ हिस्सों में पहुंचा चुका है गिरफ्तार आतंकी

नई दिल्ली: करनाल में कुछ दिन पहले पकड़े गए विस्फोटक आतंकियों से बड़ा खुलासा हुआ है। करनाल से पकड़े गये आतंकी गुरप्रीत ने पूछताछ में कई बड़े खुलासे किये हैं। गुरप्रीत ने बताया है कि जो विस्फोटक करनाल में पकड़ा गया उसे देश के कई हिस्सों में पहुंचाना था। आतंकी गुरप्रीत ने बताया कि पाकिस्तान से आया हथियार और विस्फोटक पहले भी तेलंगाना पहुंच चुका है। आतंकी गुरप्रीत ही पाकिस्तान में बैठे आतंकी हरविंदर सिंह रिंदा के संपर्क में था।

हैदराबाद पहुंचा चुका है एक खेप

आतंकी गुरप्रीत एक बार पाकिस्तान से भारत आये विस्फोटक और हथियार की खेप हैदराबाद पहुंचा चुका है। पूछताछ मे खुलासा हुआ है की ISI ने आतंकी रिन्दा के कहने पर भारत मे जगह जगह पैसे भेजे हैं और उसकी साजिश अलग अलग जगहों पर धमाका करने का है। दरअसल पंजाब पुलिस ने शुक्रवार को हरियाणा के करनाल में विस्फोटकों के साथ पाकिस्तान से जुड़े चार संदिग्ध आतंकवादियों के दो साथियों को गिरफ्तार किया था। दोनों आरोपियों की पहचान पीरके गांव निवासी आकाशदीप सिंह उर्फ ​​आकाश और फरीदकोट निवासी जश्नप्रीत सिंह उर्फ ​​जस   के रूप में हुई है। आकाशदीप कुछ समय पहले ही पैसे की लालच में पड़कर गुरप्रीत के संपर्क में आया।

Punjab: फिरोजपुर में पाकिस्तान स्थित आतंकी मॉड्यूल के 2 और गुर्गे गिरफ्तार, 4 पहले पकड़े जा चुके

भेजी थी विस्फोटकों की खेप

एसएसपी चरणजीत सिंह ने कहा, आकाशदीप ने बताया कि रिंडा ने ड्रोन की मदद से विस्फोटकों की खेप भेजी थी और उसने अपनी दादी के गांव में गुरप्रीत के साथ मिलकर उसे लिया और रिंडा द्वारा बताई गई जगहों पर रखा। फिरोजपुर के एसएसपी ने बताया कि राज्य विशेष अभियान प्रकोष्ठ (एसएसओसी), फाजिल्का ने फिरोजपुर पुलिस के साथ मिलकर इन दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है जो करनाल से अपने चार साथियों की गिरफ्तारी के बाद अपनी महिन्द्रा स्कॉर्पियो से फिरोजपुर से भागने का प्रयास कर रहे थे।

Karnal : 10 दिन की पुलिस रिमांड में चारों संदिग्ध आतंकी, गहरी साजिश से उठेगा परदा

Times Now Navbharat पर पढ़ें India News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर