डिप्टी सीएम रेणु देवी समेत बीजेपी के कई नेताओं के घरों पर हमला, बिहार में विरोध की बयार

अग्निपथ स्कीम के विरोध में प्रदर्शनकारी बिहार के अलग अलग शहरों में तांडव कर रहे हैं तो दूसरी तरफ बीजेपी के नेताओं के घरों और दफ्तरों को निशाना बनया जा रहा है।

Agnipath Scheme, protest, Bihar, Bihar deputy cm renu devi
बिहार की डिप्टी सीएम रेणू देवी समेत बीजेपी के कई नेताओं के घरों पर हमला, बिहार में विरोध की बयार 
मुख्य बातें
  • बिहार में अग्निपथ स्कीम का विरोध
  • बिहार बीजेपी के नेताओं के घरों पर हमला
  • उपरी आयु सीमा बढ़ाकर 23 वर्ष की गई

अग्निपथ स्कीम के विरोध में बिहार धधक रहा है। प्रदर्शनकारी युवाओं मे कई जिलों में ना सिर्फ ट्रेनों को रोका बल्कि उसमें आग भी लगा दी। इन सबके बीत बिहार की डिप्टी सीएम रेणु देवी के बेतिया स्थित घर पर कुछ लोगों ने हमला कर दिया। बेतिया में ही बीजेपी के जिलाध्यक्ष के घर को निशाना बनाया गया तो लौरिया से बीजेपी विधायक विनय बिहारी के घर तोड़फोड़ की गई। इन सबके बीच इंडियन एयरफोर्स के चीफ ने कहा कि उपरी आयु सीमा को बढ़ा कर 23 वर्ष कर दिया गया है और एयरफोर्स में भर्ती प्रक्रिया 24 जून से शुरू होगी। इसके साथ आर्मी चीफ ने कहा कि भर्ती प्रक्रिया के बारे जल्द से जल्द जानकारी दी जाएगी। 

लौरिया से बीजेपी विधायक विनय बिहारी के घर तोड़फोड़

बेतिया में बिहार बीजेपी अध्यक्ष के घर हमला

गिरिराज सिंह ने क्या कहा
बता दें कि केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह का कहना है कि बिहार में जो कुछ हो रहा है उसके पीछे आरजेडी के गुंडे जिम्मेदार हैं। कृषि कानून के दौरान क्या हुआ था। जनता समझ रही है। अग्निपथ स्कीम के बारे में राजनीतिक दल गुमराह कर रहे हैं। जब सरकार ने स्पष्ट कर दिया है कि कोविड की वजह से जिन लोगों को भर्ती प्रक्रिया में शामिल होने का मौका नहीं मिला तो उन्हें मौका मिलेगा। अब ऐसी सूरत में विरोध का अर्थ नहीं रह जाता है। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें India News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर